Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Patna:धूमधाम से मनाया गया न्यू पटना सेन्ट्रल स्कूल का वार्षिकोत्सव

    We News 24 Hindi »बिहार,राज्य
    पटना/ब्यूरो रिपोर्ट

    पटना : राजधानी पटना के प्रतिष्ठित न्यू पटना सेन्ट्रलस्कूल का 10 वां वार्षिकोत्सव आज धूमधाम के साथ मनाया गया। राजधानी पटना के इंदिरा नगर स्थित न्यू पटना सेन्ट्रल स्कूल का वार्षिकोत्सव धूमधाम के साथ मनाया गया। 

    ये भी पढ़े-BHOJPURI FILM:दमदार अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं गोपाल राय

    वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का उद्घाटन स्कूल की प्राचार्या रंभा दुबे, डायरेक्टर कमल किशोर दुबे, श्री नवीनकुमार दास, मुकेश कुमार वर्मा, श्रीमती पुष्पा त्रिपाठी, डॉ बी एन यादव, रेड रती के डायरेक्टर मास्टर उज्जवल, पार्श्वगायिका अपूर्वा प्रियदर्शी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया। इसके बाद स्कूल प्रबंधन की ओर से आगंतुक अतिथियों को बुके और मोंमेंटो देकर सम्मानित किया गया। 

    वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में बच्चों ने नृत्य, गायन एवं सामूहिक नृत्य प्रस्तुत कर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। मंच का सफल संचालन जाने माने एंकर रंजीत कुमार ने किया। कार्यक्रम के दौरान अपूर्वा प्रियदर्शी ने अपनी मधुर आवाज से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। वहीं टिवंकल कुमारी ने रंगोली मारो ढोलना गाने पर डांस प्रस्तुत कर लोगों का दिल जीत लिया।

    ये भी पढ़े-Uttar Pradesh:अखिलेश यादव की तैयारी, 2022 विधानसभा चुनाव में योगी पर पड़ सकता है भारी

    कार्यक्रम में सर्वप्रथम बच्चों ने अतिथियों के आगमन पर स्वागत गीत प्रस्तुत किया तथा बच्चों द्वारा सरस्वती वंदना प्रस्तुत की गई।स्कूल की प्राचार्य रंभा दुबे ने सभी बच्चों के कार्यक्रम की प्रशंसा की एवं सभी अभिभावकों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि स्कूल शैक्षणिक गतिविधियों के साथ बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए काम कर रहा है। इसी क्रम में बच्चों को स्कूल में डांस खेल एवं अन्य गतिविधियों में व्यस्त रख उनके व्यक्तित्व का विकास किया जा रहा है।

    ये भी पढ़े-Uttar Pradesh:इस वजह जयमाला के समय दुल्हन ने शादी से किया इनकार,चर्चा का विषय बना ये शादी

    शिक्षा सबके लिए जरुरी है। पढ़ाई के साथ-साथ अन्य विधाओं में भी पारंगत होना चाहिए। तभी बच्चे पढ़ाई को बोझ नहीं समझेंगे एवं उनके प्रतिभा में निखार आयेगा। विद्यालय में शैक्षणिक व्यवस्था कायम रखने के लिए कई अहम विकास की कार्य की गई है। जिससे बच्चों के साथ-साथ शिक्षकों को भी लाभ मिल रहा है।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad