Header Ads


  • BREAKING NEWS

    Patna:हेलरिवो वर्क स्टूडियो में मनाया गया वैलेंटाइन डे

    We News 24 Hindi »पटना,बिहार

     राज्य//ब्यूरो रिपोर्ट

    पटना: 14 फरवरी : प्यार और रूमानियत का प्रतीक वैलेंटाइन डे का जश्न राजधानी पटना के रामकृष्णानगर स्तिथ हेलरिवो वर्क स्टूडियो कोवर्किग स्पेस में धूमधाम के साथ मनाया गया। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती मधु मंजरी, नृत्यांगन हॉबी सेंटर की डायरेक्टर मौसम शर्मा, जाने माने मॉडल और अभिनेता शौमिल श्री, दस्तक प्रभात के संपादक प्रभात वर्मा, जनता दल यूनाइटेड  के हेमंत कुमार, मास्टर उज्जवल समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे। 

    ये भी पढ़े-Patna::पुलवामा हमले में हुए शहीदों की पहली बरसी पर शिक्षकों और छात्रों ने दी श्रधान्जली

    कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रज्जवलित कर की गयी। इसके बाद आंगतुक अतिथियों को पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया गया।कार्यक्रम की शुरुआत खूबसूरत वैलेंटाइन सांग पर कपल डांस से की गयी जिससे पूरा वातावरण प्यार के रंग में ढल गया। अंकित राज की कोरियोग्राफी में मॉडल्स ने रैंप पर जलवा बिखेर दिया! इसके बाद  प्रेम आर ने अपने नए एलबम इश्क दुआ का टाइटल सॉन्ग से लोगों को मंत्र-मुग्ध कर दिया! इस दौरान इश्क दुआ के कलाकार प्रवीण माही और निर्जला सिंह भी उपस्थित थे!

    ये भी पढ़े- Uttar Pradesh:: व्यापार में घाटे के कारण,वाराणसी में 2 बच्चों संग पति पत्नी ने की आत्महत्या

    हेलरिवो वर्क स्टूडियो कोवर्किग स्पेस के डायरेक्टर अजय शर्मा ने बताया कि आज हमारे लिये खुशी का दिन है कि हमने हेलरिवो वर्क स्टूडियो कोवर्किग स्पेस की शुरूआत के बाद इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया। श्रीमती मधु मंजरी और मौसम शर्मा ने कहा वैलेनटाइन डे जरुरी नहीं किसिर्फ प्रेमी-प्रेमियों के लिए ही बना है। यह दिन तो प्रेम को दर्शाने के लिए होता है  और प्रेम सबके बीच होता है।

    एक मां का उसके बच्चे के प्रति, एक दोस्त का दोस्त के लिए या पति का अपनी पत्नी के लिए। वैंलेंटाइन डे के दिन आप जिससे भी प्यार करते हैं या उसके प्यार के लिए उसे धन्यवाद देना चाहते हैं तो उसे अपना वैलेंटाइन बनाइए, गुलाब दीजिए। कार्यक्रम को  अविनाश रंजन, अंकित राज  और विशु सोनी ने मैनेज किया व फोटोग्राफी पार्टनर  निरंजन कुमार  रहे!

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad