Header Ads

  • BREAKING NEWS

    RAJSTHAN:बारातियों से भरी बस नदी में जा गिरी ,24 लोगों की मौत हो 6 लोग घायल

    We News 24 Hindi »राजस्थान/राज्य
    जयपुरर/संवाददाता अर्जुन शेखावत

    जयपुर : राजस्थान में बूंदी जिले के लाखेरी थाना क्षेत्र में आज एक बस के नदी में गिरने से कम से कम 24 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हो गये। नदी में गिरी बस बारातियों से भरी थी। कोटा के एक परिवार के कुछ लोग शादी समारोह में भात लेकर जा रहे थे।

    ये भी पढ़े-NEW DELHI:दिल्ली में हिंसा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरी चिंता व्यक्त किया, लोगो से शान्ति बनाये रखने के अपील की

    पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोटा के दादाबाड़ी क्षेत्र से करीब 30 लोग बस से सवाई माधोपुर जा रहे थे कि सुबह करीब पौने दस बजे कोटा-लालसोट मेगाहाइवे पर लाखेरी कस्बे के पास पापड़ी फाटक के पास मेज नदी पार करते समय अचानक बस अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई। इससे कम से कम 24 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हो गये। सूत्रों ने बताया कि अचानक टायर फटने की वजह से बस अनियंत्रित हो गई।

    ये भी पढ़े-Uttar Pradesh:रामपुर जिले में बुधवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा,बोलेरो बस में आमने-सामने की टक्कर,पांच की मौत तीन लोग गंभीर रूप से घायल

    उधर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से दो दो लाख रुपये देने की घोषणा की है। वहीं उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने ट्वीट कर हादसे के प्रति दुख जताया है और लिखा, ‘बूंदी के लाखेरी क्षेत्र में यात्रियों से भरी बस नदी में गिरने से हुए हादसे में कई लोगों की मौत और जख्‍मी होने की खबर ह्दय विदारक है। इस कठिन समय में मेरी गहरी संवेदनाएं मृतकों के परिजनों के साथ है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।



    WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad