Header Ads

  • BREAKING NEWS

    RAJSTHAN:सामजिक तानेबाने को शर्मसार करने वाली घटना,तीन दलित युवकों से मारपीट का वीडियो वायरल

    We News 24 Hindi »राजस्थान/राज्य
    जैसलमेर/ब्यूरो रिपोर्ट 

    राजस्थान :के नागौर और बाड़मेर के बाद अब जैसलमेर में सामजिक तानेबाने को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है । सोशल मीडिया पर तीन दलित युवकों से मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है  पांच लोगो पर FIR करते हुए दो को हिरासत में लिया है। जिसमे  एक नाबालिग भी है।



    ये भी पढ़े-BIHAR:पुलिस सप्ताह में पुलिस - पब्लिक के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन।

    1) अब जैसलमेर में भी एक जैसी घटना की पुनरावृत्ति होना राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन की नाकामयाबी और नकारेपन को दर्शाता है खैर @ashokgehlot51 सरकार और उनके अधिकारी तो कुंभकर्णी निंद लेने और भ्रष्टाचार करने में व्यस्त है,हम इनसे और उम्मीद भी क्या रख सकते है @hanumanbeniwal @RavinIND


    62 people are talking about this

    ये घटना 15 फरवरी का यह वीडियो फतेहगढ़ उपखंड के रामा गांव का है। घटना के अनुसार तीन युवक गांव से गधे चुराकर दूसरे गांव के पास बांध गए थे। जब वापस लेने आए तो आरोपियों ने लातों, घूंसों व लाठी से पीटा और सांगड़ पुलिस के हवाले कर दिया। कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल किया तो पुलिस हरकत में आई। अब अनुसूचित जाति-जनजति एक्ट के तहत मामले की जांच शुरू की है।

    ये भी पढ़े-Donald Trump's India Visit LIVE UPDATES:साबरमती में राष्ट्रपति ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ने चरखा चलाया

    नाबालिग सहित दो हिरासत में
    SHO को कार्रवाई के लिए कहा है। भवानीदान तथा एक अन्य नाबालिगआरोपी को दस्तयाब किया गया है। सामूहिक रूप से की गई मारपीट में अन्य लोगों पर भी कार्रवाई होगी। इस संबंध में पीडि़त पक्ष ने एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है।
    -किरण कंग, एसपी, जैसलमेर


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad