Header Ads


  • BREAKING NEWS

    जाने फीचर्स के साथ लांच होगी Realme X50 Pro 5G

    We News 24 Hindi »दिल्ली/राज्य
    NCR/दिल्ली/ब्यूरो/संवाददाता अनिकेत शर्मा   

    नई दिल्ली : MWC 2020 में Realme X50 Pro 5G को भी लॉन्च किया जाएगा. इस बात की जानकारी Realme ने Weibo पर एक टीजर द्वारा दी है. यह फोन Realme X50 5G का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा. इस फोन में ड्यूल सेल्फी कैमरे दिए जा सकते हैं.

    ये भी पढ़े-Rajasthan:भीलवाड़ा-काेटा हाईवे पर भीषण सड़क हादसा ,9 लोगों की मौत 7 लोग घायल

    साथ ही पंच-होल डिस्प्ले भी दिए जाने की उम्मीद है. Realme के चीफ मार्केटिंग अधिकारी झू ची चेज ने एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है जिसमें फोन के कुछ विशेषता सार्वजनिक हो गए हैं.
    Realme X50 Pro 5G की लॉन्च तारीख का जिक्र Weibo पर पोस्ट किए गए में किया गया है. इसमें एक फोटो है जिसमें फोन का साइड यानी किनारा नजर आ रहा है. साथ ही ड्यूल सेल्फी कैमरा भी दिखाई दे रहा है.

    ये भी पढ़े-Delhi:AAP विधायक नरेश यादव के क़ाफ़िले पर हमला,एक कार्यकर्ता की मौत

    कंपनी के चीफ मार्केटिंग अधिकारी झू ची चेज ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है उसमें फोन के कुछ विशेषता की जानकारी मिली है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जाएगा. साथ ही 12 जीबी तक LPDDR5 रैम भी दी जाने की उम्मीद है. इसके अतिरिक्त 256 जीबी UFS 3.0 इनबिल्ट स्टोरेज भी दी जा सकती है. यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित Realme UI v1.0 पर कार्य कर सकता है. फोन का मॉडल नंबर स्क्रीनशॉट में RMX2071 है. इस मॉडल नंबर को AnTuTu लिस्टिंग पर भी देखा गया था. इसे बेंचमार्क टेस्ट में 574,985 का स्कोर मिले थे.


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad