Header Ads


  • BREAKING NEWS

    Sitamarahi:SP अनिल सिंह ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले मेहसौल ओपी प्रभारी समेत दो जमादार को निलंबित किया

    We News 24 Hindi»बिहार/राज्य 
    सीतामढ़ी /ब्यूरो/संवाददाता असफाक खान 

    सीतामढ़ी: मेहसौल ओपी प्रभारी रजा अहमद सहित दो जमादार को अपने ड्यूटी में लापरवाही  बरतने के आरोप में सीतामढ़ी SP अनिल सिंह ने  निलंबित कर दिए । एसपी अनिल कुमार ने दोनों को पुलिस लाइन भेज दिया है। मेहसौल ओपी का चार्ज मोसिर अली को सौंपा गया है। वे इसी ओपी में जेएसआइ के पद पर थे। उनकी कार्य कुशलता को देखते हुए SP ने ओपी की कमान हवाले किया । 

    एसडीपीओ की रिपोर्ट पर निलंबन की कार्रवाई हुई

    बताया जाता है कि एसडीपीओ सदर डॉ. कुमार वीर धीरेंद्र की रिपोर्ट पर ओपी प्रभारी रजा अहमद पर निलंबन की कार्रवाई हुई है। रजा अहमद पर उनके कार्यकाल में वैसे तो अनेक आरोप लगते रहे। मगर, एसडीपीओ सदर की इस रिपोर्ट को एसपी ने गंभीरता से लिया। आरोप है कि ओपी प्रभारी राजा अहमद लूट की एक घटना में घटनास्थल पर विलंब से पहुंचे। जबकी, उनसे पहले वरीय पदाधिकारी मौके पर पहुंच चुके थे। 

    उधर, ओपी मे कार्यरत जमादार राज बल्लभ सिंह और  किरानी कुमार को वरीय पदाधिकारियों के आदेशों की अवहेलना के आरोप में निलंबित किया गया है। एक मामले में केस का चार्ज नहीं लेने से अनुसंधान प्रभावित हो रहा था। 

    ये भी पढ़े -प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज वाराणसी के दौरे पर,दो दर्जन से भी ज्पयादा रियोजना का करेंगे उद्घाटन

    आपको बता दें कि मेहसौल ओपी के प्रभारी रजा अहमद पर फर्जी केस दर्ज करने का आरोप लगा था. रंजीत दास नाम के युवक ने पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार से शिकायत की थी कि उन्हें फर्जी केस में फसाया जा रहा है. इस मामले पर एसपी ने सर्किल इंस्पेक्टर को जांच का जिम्मा सौंपा था, अब जांच में तथ्य सामने आने के बाद एसपी ने दोषी पुलिसकर्मियों को तत्काल निलंबित कर दिया है

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad