Header Ads


  • BREAKING NEWS

    बीजेपी सांसद सनी देओल का ये वीडियो खूब हो रहा है वायरल ,आप देखे वीडियो

     
    We News 24 Hindi »पंजाब/राज्य  

    बटाला/ब्यूरो/ संवाददाता गुरमिंदर सिंह 

    पंजाब: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के सांसद सनी देओल (Sunny Deol) हाल ही में बटाला, पंजाब के एक कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में सभी का जमकर मनोरंजन करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर सनी का एक वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें वो कॉलेज में अपनी फिल्म 'गदर' के सॉन्ग 'मैं निकला गड्डी लेके' पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं.

    न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा शेयर किये गए एक वीडियो में सनी कॉलेज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. उनका ये वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं, सनी यहां अपने सबसे पॉपुलर डायलॉग्स में से एक, "तारीख पे तारीख' को भी फैंस के लिए दोहराते दिख रहे हैं.

    ये भी पढ़े-Greater Noida:एलिगेंट सोसाइटी में भीषण आग,50 लोगो की फसे होने की खबर

    उनके साथ कॉलेज फेकल्टी और स्टूडेंट्स भी डांस करने लगे, जिसके बाद वो स्टेज पर पहुंचे और अपनी फिल्मों के डायलॉग बोलने लगे। जैसे ही उन्होंने 'ढाई किलो का हाथ...' वाला डायलॉग बोला तो स्टूडेंट्स उछल पड़े। न्यूज एजेंसी ANI ने इस वीडियो को शयेर किया है। वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो को 10 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

    BJP MP Sunny Deol dances & delivers dialogues from his movies, at an event in RR Bawa DAV college in Batala, Punjab. (16.02.20)


    175 people are talking about this

    ये भी पढ़े-Jharkhand:राजधानी रांची में हो रही थी अफीम की खेती,पुलिस ने अफीम के फसल को किया नष्ट

    बता दे, सनी देओल ने अपना पहला लोकसभा चुनाव गुरदासपुर से भाजपा उम्मीदवार के रूप में जीता। उन्होंने त्रिकोणीय मुकाबले में कांग्रेस सांसद सुनील जाखड़ को हराया, जिसमें आम आदमी पार्टी (आप) भी शामिल थी। सनी देओल अपने परिवार में राजनीति में कदम रखने वाले तीसरे हैं। उनके पिता धर्मेंद्र बीजेपी सांसद थे। उनकी मां हेमा मालिनी भी भाजपा की सांसद हैं।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad