Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Uttar Pradesh:सेन्ट्रल जेल में सजा काट रहे तिन कैदी की अचानक मौत ,जेल में मचा हड़कंप

    We News 24 Hindi »ऊतर प्रदेश/राज्य  
    पीलीभीत/ब्यूरो/ संवाददाता रौशन कुमार गुप्ता 

    उत्तर प्रदेश : सेंट्रल जेल और जिला जेल में तीन कैदियों की अचानक मौत के बाद हड़कंप मच गया है। रामचंद्र, राम अवतार, हरिद्वारी लाल अलग-अलग मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे थे, लेकिन बीमारी की वजह से इनकी मौत हो गई। पुलिस ने तीनों का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया है।

    ये भी पढ़े -दिल्ली में बीजेपी की सत्ता में आने की उम्मीद पर पानी फिरा ,पिछले दो साल में छह राज्यों में सत्ता गंवाई है बीजेपी

    रविवार को जिला जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे बहेड़ी के गांव नदेली निवासी 90 वर्षीय हरिद्वारी और सुभाषनगर क्षेत्र के गांव बेहटा जागीर निवासी 58 वर्षीय रामअवतार की मौत हो गई ।इसी दिन सेंट्रल जेल में सजा काट रहे पीलीभीत के मोहम्मद गांज निवासी झाला गैंग के बदमाश 80 साल के रामचंद्र की मौत हो गई थी। मामला सामने आने के बाद शासन स्तर से डीएम-एसएसपी से जवाब-तलब किया गया।

    ये भी पढ़े -Delhi:भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा की मुश्किलें बढ़ी,कोर्ट ने कहा 15 दिनों में रपट दाखिल करे क्राइम ब्रांच

    पोस्टमार्टम में मौत की वजह फेफड़े की बीमारी, हार्ट अटैक वजह बताई गई है। तीनों कैदियों की मौत के मामले में जेल प्रशासन ने डीएम को पत्र भेजकर स्थिति से अवगत कराया है। अब डीएम यहां मजिस्ट्रेट स्तरीय जांच कराएंगे। इसके लिए अधिकारी नामित किए जाएंगे। एसएसपी ने बताया कि तीनों कैदियों की मौत एक दिन होने से गफलत रही, ऐसी कोई वजह नहीं थी जो सवाल उठें। मृतकों के परिवारों की भी कोई शिकायत नहीं है।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad