Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Breaking:तमिलनाडु में दो अलग-अलग सड़क दर्घटना में 22 लोगों की मौत 20 से ज्यादा लोग घायल

    We News 24 Hindi »तमिलनाडु/राज्य
    तिरुपुर/ब्यूरो/संवाददाता अमित मेहलावत 

    चेन्नई:ANI तमिलनाडु में तिरुपुर जिले के अविनाशी शहर  में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां केरल राज्य परिवहन की बस और ट्रक के टक्कर में 19 लोगों की मौत हो गई। वहीं 20 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। मरने वालों में 14 पुरुष और 5 महिला हैं। 

    यह भी पढ़ें-Delhi:निर्भया हत्याकांड के दोषी विनय ने सेल की दीवार पर अपना सर दे मारा ,डेथ वारंट जारी होने के बाद व्यवहार हुआ आक्रामक

    बस कर्नाटक के बेंगलुरु से केरल के एर्नाकुलम जा रही थी। ट्रक कोयम्बटूर-सलेम हाईवे पर विपरीत दिशा से आ रही थी। सुबह 4.30 बजे यह हादसा हुआ। बस में 48 लोग सवार थे। अविनाशी टाउन के उप तहसीलदार ने बताया कि अविनाशी शहर के पास बस और ट्रक की टक्कर में 14 लोगों और 5 महिलाओं सहित 19 लोगों की मौत हो गई। शवों को तिरुपुर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया है।बचावकर्मी दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और राहत और बचाव कार्य में लगे हुए हैं।


    सीएम पिनाराई विजयन ने पीड़ितों को मदद करने का दिया निर्देश 
    तमिलनाडु के मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि सीएम पिनाराई विजयन ने पलक्कड़ के जिला कलेक्टर को दुर्घटना के पीड़ितों को जल्द से जल्द चिकित्सा सुविधा प्रदान करने का निर्देश दिया है। मृतकों की पहचान करने की प्रक्रिया जारी है।तमिलनाडु सरकार और तिरुपुर के जिला कलेक्टर के सहयोग से सभी संभव राहत उपाय किए जाएंगे।

    यह भी पढ़ें-BIHAR:भारत नेपाल सीमा पर कोरोना वायरस को लेकर एडवायजरी जारी,नेपाल से आने वाले सभी यात्रियों पर पैनी नजर

    वरिष्ठ अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे
    केरल के परिवहन मंत्री ए के ससीन्द्रन ने कहा कि केरल राज्य सड़क परिवहन निगम के वरिष्ठ अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। केएसआरटीसी के प्रबंध निदेशक इसकी जांच करेंगे और रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे।


    एक अन्य सड़क दुर्घटना में पांच व्यक्तियों की मौत

    समाचार एजेंसी आइएएनएस के अनुसार तमिलनाडु के सलेम जिले में एक अन्य सड़क दुर्घटना में पांच व्यक्तियों की मौत हो गई। वे एक वैन से यात्रा कर रहे थे, जो एक बस से टकरा गई। पुलिस के अनुसार दुर्घटना में कई लोग घायल भी हुए।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad