Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Delhi:शाहीन बाग में प्रदर्शन पर बैठी महिलाएं अपने सवालों के साथ अमित शाह से मुलाकात करेंगी

    We News 24 Hindi »दिल्ली/राज्य
    NCR/दिल्ली/ब्यूरो/संवाददाता विवेक श्रीवास्तव 

    नई दिल्ली : नागरिकता संशोधित कानून के खिलाफ दिल्ली में विरोध प्रदर्शन पर बैठी शाहीन बाग की महिलाओं ने गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का फैसला लिया है. जानकारी के अनुसार दोपहर दो बजे शाहीन बाग की महिलाएं अपने सवालों के साथ अमित शाह से मुलाकात करेंगी. गृह मंत्री के आवास पर यह मुलाकात होगी.

    ये भी पढ़े -Vaishali:पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रधांजलि दिया गया ,देखे वीडियो



    सूत्रों की मानें तो प्रदर्शनकारियों की मांग होगी कि यह कानून वापस लिया जाए. दूसरी तरफ अमित शाह ने भी कहा था इस कानून को लेकर जिसके मन में भी कोई सवाल है वह मुझसे मुलाकात कर सकता है. शाह ने कहा कि जिस किसी को भी सीएए को लेकर आपत्ति है, वह उनसे बात करने के लिए तैयार हैं.

    ये भी पढ़े -Uttar Pradesh:कुमार विश्वास की फॉर्च्यूनर कार घर से हुआ चोरी .पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

    शाहीन बाग में दिसंबर से ही धरने पर बैठी महिलाएं सीएए के साथ ही एनआरसी और एनपीआर का भी विरोध कर रही हैं. महिलाओं ने अब गृहमंत्री से मिलकर अपनी बात रखने का फैसला किया है. यह भी जानकारी आ रही है कि प्रदर्शनरकरियों के बीच इसे लेकर मतभेद है और एक गुट मीटिंग करने के पक्ष में और दूसरा विरोध में है. आज यह तय कर लिया जाएगा कि कौन-कौन इस प्रतिनिधिमंडल में शामिल होगा. उनका कहना है कि हमारे बुलाने से गृह मंत्री और पीएम मोदी शाहीन बाग नहीं आए लेकिन हमारी सरकार से हमें मिलने के लिए 3 दिन का वक्त दिया गया है. हम सब कल अमित शाह से मिलने जरूर जाएंगे.

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad