• Breaking News

    Coronavirus:सीतामढ़ी जिले में लॉक डाउन से जमाखोरी कीआशंका , शुरू हो गई आलू-प्याज की किल्लत ,देखे वीडयो

    We News 24 Hindi »बिहार/बिहार
    सीतामढ़ी/ब्यूरो संवाददाता अशफाक खान 

    सीतामढ़ी: शहर में लॉक डाउन के दौरान शहर के विभिन्न हिस्सों में कैमरे ने हालात को कैद किया। एसडीओ सदर कुमार गौरव के नेतृत्व में माइकिग कराई जा रही है।एसडीओ के साथ डुमरा के बीडीओ, प्रशिक्षु एसडीओ रोचना माद्री, कार्यपालक पदाधिकारी दीपक झा व नगर थाने की पूरी पुलिस टीम, पैंथर मोबाइल व होमगार्ड के जवान रास्ते में जगह-जगह लोगों को रोक टोक कर रहे हैं। आवश्यक वस्तुओं की जमाखोरी रोकने के लिए पुलिस व प्रशासन सुबह से ही अभियान चला रहा है। 

    ये भी पढ़े-Coronavirus:पंजाब के बाद दिल्ली में भी लगा कर्फ्यू .अब कोई घर से बाहर नहीं निकल पाएगा

    खाने-पीने की चीजों का संग्रह करने की जरूरत नहीं प्रधानमंत्राी ने कहा .मैं देशवासियों को इस बात के लिए भी आश्वस्त करता हूं कि देश में दूध, खाने-पीने का सामान, दवाइयां, जीवन के लिए जरूरी ऐसी आवश्यक चीजों की कमी ना हो इसके लिए तमाम कदम उठाए जा रहे हैं. इनका संग्रह करके रखने की जरूरत नहीं है.इसके वावजूद जिले में लॉक डाउन से जमाखोरी का डर, खरीदारी के लिए बाजारों में भीड़ है 

    एसडीओ सदर ने व्यवसायियों से जमाखोरी न करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि आवश्यक सामग्री की दुकानें खुली रहेंगी। दूध, दवा, फल, सब्जी जैसी चीजों की खरीद-बिक्री पर कोई रोक नहीं है। बावजूद, आलू-प्याज की किल्लत शुरू हो गई है। आलू-प्याज की सबसे अधिक डिमांड देखी जा रही है। बोरे में भर-भरकर लोग ले जाते दिख रहे हैं। शहर के सबसे बड़ी खुदरा व थोक मंडी में आलू-प्याज का स्टॉक खत्म हो गया है। 

    प्रशासन ने चेताया है कि जमाखोरी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। इसीलिए टेंपो व वाहनों में आवश्यक सामग्री को लाने-ले जाने वालों को रोक-रोककर चेक किया जा रहा है। शहर के राजोपट्टी से शुरू हुआ यह अभियान पूरे शहर में चल रहा है। प्रशासन लोगों से अपील कर रहा है कि आवश्यक दुकानों को छोड़ अन्य सभी तरह की दुकानें बंद रखी जाए। 

    ये भी पढ़े-BREAKING:मध्य प्रदेश से बड़ी खबर आज शाम मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं शिवराज सिंह चौहान

     22 मार्च के लिए जनता कर्फ्यू का एलान किया है। इसके बाद जरुरी के सामान के दामो में वृद्धि देखि गयी लोग   बाजार में घर का जरूरी सामान खरीदते देखे गए । आज हमारे संवाददाता ने बिहार के सीतामढ़ी शहर  का जायजा लिया की क्या बाजार में जरुरी सामान उपलध है या नहीं अगर उपलब्ध है तो किस दाम पर मिल रहा है |तो देखे हमारे संवाददाता असफाक खान की रिपोर्ट |

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad