• Breaking News

    BIHAR:हड़ताल पर बैठे नियोजित शिक्षक नीतीश सरकार की दमनात्मक कार्रवाई के खिलाफ करेंगे मंत्रियों का घेराव

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    समस्तीपुर/ब्यूरो रिपोर्ट

    समस्तीपुर: बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ मूल्यांकन परिषद् के प्रदेश अध्यक्ष शाहजफर इमाम ने कहा कि शिक्षकों के खिलाफ नीतीश सरकार की दमनात्मक कार्रवाई के खिलाफ अब नियोजित शिक्षक राज्य के मंत्रियों का घेराव करेंगे। 

    शाहजफर इमाम ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि शिक्षक समान काम के बदले समान वेतन समेत अन्य मांगों को लेकर प्रदेश मे शांतिपूर्ण ढंग से आन्दोलन कर रहे हैं लेकिन सरकार उनकी मांगों को पूरा करने के बदले शिक्षकों पर लाठीचार्ज एवं मुकदमे दर्ज कर रही है। 

    ये भी पढ़े-GUJRAT:ब्वॉय फ्रेंड ने लीक की अंतरंग वीडियो,नाबालिक गर्लफ्रेंड ने पंखे से लटक कर दी अपनी जान

    उन्होंने आगे कहा कि इसके विरोध में संगठन ने मंत्रियों एवं विधायकों का घेराव कर आन्दोलन को और तेज करने का निणर्य लिया है। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि आन्दोलन कर रहे शिक्षकों के वेतन बंद करने के खिलाफ और निलंबन वापस करने समेत अन्य मांगों को लेकर 12 से 14 मार्च को जिला मुख्यालय में जिला शिक्षा पदाधिकारी कायार्लय का घेराव कर प्रदर्शन भी किया जायेगा।

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad