Header Ads

  • BREAKING NEWS

    BIHAR:सीतामढ़ी जिले के सोनबरसा में ग्रामीणों ने लूट और हत्या की नीयत से आए दो युवकों की पीट-पीटकर मार डाला ,देखे वीडियो

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    सीतामढ़ी/ब्यूरो संवाददाता असफाक खान 


    बिहार :के सीतामढ़ी जिले में मंगलवार की सुबह व्यवसायी से पैसे लूट कर भाग रहे बाइक सवार दो लूटेरों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला। एक मृतक की पहचान मो. शाहरुख खान के रूप में हुई जबकि दूसरे लुटेरे की अभी पहचान नहीं हो सकी है। आक्रोशित ग्रामीणों ने लूटेरों की बाइक को आग लगा दी। फिलहाल घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार  सीतामढ़ी जिले के सोनबरसा बाजार में मंगलवार की सुबह  लुटेरों ने नंदीपत जीतू हाईस्कूल के पास किताब व्यवसायी रामप्रवेश महतो को पिस्टल के बट मारकर घायल कर दिया।  तभी घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों ने दो लुटेरों को दौड़ कर  पकड़ लिया और उसकी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। भीड़ ने  दोनों लुटेरों को इतना पीटा कि मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद मौके वारदात पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

    इधर, घायल किताब व्यवसायी को इलाज के लिए नंदीपत मेमोरियल हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है। मृत अपराधियों के रिश्तेदार ने भी मॉब लिंचिंग की घटना पर उँगली उठाते हुये कहा कि सज़ा देना पुलिस और क़ानून का काम है ना कि भीड़ की

    ये भी पढ़े -BIHAR:हड़ताल पर बैठे नियोजित शिक्षक नीतीश सरकार की दमनात्मक कार्रवाई के खिलाफ करेंगे मंत्रियों का घेराव

    सूचना मिलने पर सदर डीएसपी डॉ कुमार वीर धीरेंद्र, सुरसंड सर्किल इंस्पेक्टर फारुख हुसैन, थानाध्यक्ष राकेश रंजन, कन्हौली, बथनाहा और परिहार थाने की पुलिस पहुंचकर कैंप कर रही है। डीएसपी ने बताया कि व्यवसायी से लूट हुई है, छानबीन की जा रही है। लूटेरों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

     मृत अपराधियों के रिश्तेदार ने भी मॉब लिंचिंग की घटना पर उँगली उठाते हुये कहा कि सज़ा देना पुलिस और क़ानून का काम है ना कि भीड़ की

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।



    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad