• Breaking News

    PATNA: होली शुभकामना बैनर पर फोटो नहीं छपने की विवाद में ,छात्र जदयू के उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    पटना/ब्यूरो रिपोर्ट

    बिहार: के पटना में मंगलवार शाम छात्र जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस सुत्रों ने बताया कि एन. कॉलेज में छात्र जदयू के उपाध्यक्ष कन्हैया कौशिक (27) का अपने मित्र कुश के साथ होली के शुभकामना बैनर पर फोटो नहीं छपने की वजह से विवाद हो गया। इसके बाद कुश ने कन्हैया को गोली मारकर घायल कर दिया और फरार हो गया।

    ये भी पढ़े-BIHAR:हड़ताल पर बैठे नियोजित शिक्षक नीतीश सरकार की दमनात्मक कार्रवाई के खिलाफ करेंगे मंत्रियों का घेराव



    घायल कन्हैया को स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। कन्हैया मधुबनी जिले का निवासी था और पटना के पटेल नगर मुहल्ले में रहते था। यह घटना पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में महेशनगर इलाके में हुई। 

    ये भी पढ़े-NCR:होली खेलते समय दो गुटों में विवाद, चली ताबड़तोड़ गोली ,एक युवक की मौत

    पुसिल ने कन्हैया के शव को शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस सिलसिले में संबधित थाने में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है।


    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad