• Breaking News

    Corona virus:झारखंड में कोरोना ने लगाया शिक्षा पर आपातकाल,14 अप्रैल तक सभी स्कूल कॉलेज और कोचिंग सेंटर रहेंगे बंद

    We News 24 Hindi »झारखण्ड/राज्य
    रांची/ब्यूरो रिपोर्ट

    रांची: कोरोना वायरस के मद्देनजर झारखंड में भी लगातार एलर्ट जारी है। कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए सभी स्कूल कॉलेज और कोचिंग सेंटर 14 अप्रैल तक के लिए बंद कर दिया गया है।

    ये भी पढ़े-SITAMARHI:मास्क एवम सेनेटाइजर की काला बाजारी को देखते हुए डीएम के निर्देश पर कई दवा दुकानों में हुई छापेमारी

    सभी पार्क, मल्टीप्लेक्स सिनेमा हॉल और शॉपिंग मॉल भी बंद रहेंगे। सभी सरकारी कार्यक्रम समारोह को भी 14 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। विधानसभा में भी आम दर्शकों के प्रवेश पर रोक लगा दी गयी है।

    ये भी पढ़े-PATNA:कोरोना वायरस के खिलाफ हड़ताली नियोजित शिक्षकों ने चलाया जन-जागरण जागरूकता अभियान,देखे वीडियो
    सोमवार को विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही कोरोनावायरस का मामला पूरी तरह से सदन में छाया रहा। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा- कोरोनावायरस एक महामारी का रूप ले चुका है। विभिन्न देशों से होते हुए हमारे देश में और विभिन्न राज्यों में फैल रहा है। चिंता जाहिर है और होना भी चाहिए सबको। इस पर सर्तक रहना जरूरी है।



    ये भी पढ़े- Corona virus:दिल्ली सरकार ने साप्ताहिक बाजार पर 31 मार्च तक लगायी रोक,50 से अधिक लोगों को एक स्थान पर एकत्रित होने पर पाबंदी

    सरकार चाहे तो किसी भी संदिग्ध की जांच करा सकती है। अगर किसी ने भी मना किया तो उसे सजा भी हो सकती है। मुख्यमंत्री ने कहा की जिला अधिकारियों को यह शक्तियां दी जा रही है। राज्य सरकार ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए 200 करोड़ रुपये की व्यस्था की है।

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad