• Breaking News

    Corona virus:सीतामढ़ी DM ने सदर अस्पताल में कोरोना वायरस को लेकर बनाये गए आइसोलेशन वार्ड का लिया जायजा

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    सीतामढ़ी/ब्यूरो संवाददाता रौशन कुमार साह 

    सीतामढ़ी: डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने सदर अस्पताल पहुँचकर कोरोना वायरस को लेकर बनाये गए आइसोलेशन वार्ड का लिया जायजा।उपस्थित सिविलसर्जन सहित डॉक्टरों को दिए कई निर्देश।.....सीतामढ़ी........ डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने अपने वरीय पदधिकारियो के साथ सदर अस्पताल सीतामढ़ी पहुँचकर कोरोना वायरस को लेकर बनाये गए आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया। 

    ये भी पढ़े-Corona virus;बिहार के इस जिले में कोरोना वायरस को लेकर लगा धारा 144



    उन्होंने एक-एक तैयारियों का लिया जायजा। डीएम ने वार्ड के अंदर शौचालय,वाश रूम आदि का भी लिया जायजा। उपस्थित सिविलसर्जन ने बताया कि पीवी किट,पर्याप्त मात्रा में मास्क, सभी आवश्यक दवा, ऑक्सीजन सिलेंडर आदि उपलब्ध है। वार्ड में 6 बेड की व्यवस्था की गई है। स्वास्थ्य विभाग के निर्देश के आलोक में सभी बेड की एक दूसरे से दूरी निर्धारित की गई है। 

    डीएम ने उपस्थित डॉक्टरों एवम कर्मियों का हौसला  बढाते हुए पूरी तत्परता एवम सजगता से कार्य करने की बात कही। डीएम ने सिविलसर्जन को निर्देश दिया कि वार्ड के साथ-साथ पूरे अस्पताल परिसर की साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दे। गौरतलब हो कि कल ही डीएम ने कोरोना वायरस को लेकर जिला समन्वय समिति की बैठक कर कई आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया है।

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad