Header Ads


  • BREAKING NEWS

    CRIME:11 साल बाद तिन बेटियों का हत्यारा पिता गिरफ्तार ,जाने क्यू किया हत्या

    We News 24 Hindi »हरियाणा/राज्य
    गुरुग्राम/ब्यूरो रिपोर्ट

    गुरुग्राम : 11 साल पहले अपनी चार बेटियों और पत्नी को चाकू मारकर फरार हुए आरोपी को गुरुग्राम जीआरपीएफ थाना पुलिस ने पटना से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। फरार आरोपी भेष बदलकर बिहार के पटना में रह रहा था। जीआरपीएफ उसे बिहार के पुनपुन घाट थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर शुक्रवार रात को गुरुग्राम लाई। यहां शनिवार को अदालत में पेश कर आरोपी को एक दिन की रिमांड पर लिया गया है। आरोपी ने चाकू मारकर तीन बेटियों की हत्या कर दी थी, जबकि एक बेटी और पत्नी की जान बच गई थी।

    ये भी पढ़े-SCAM:यस बैंक के फाउंडर से घंटों की पूछताछ के बाद ईडी ने किया गिरफ्तार



    पत्नी के बयान पर पुलिस ने आरोपी पति धर्मेंद्र (45) के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। जीआरपीएफ थाना प्रभारी परमानंद ने बताया कि आरोपी धर्मेंद्र मूल निवासी पटना अपने परिवार के साथ बसई में किराये के मकान में रहता था। 15 फरवरी 2009 को वह अपनी चार बेटियों और पत्नी को मंदिर घुमाने के बहाने घर से बाहर लेकर गया था। 

    रात करीब 11 बजे वह पांचों को बसई रेलवे स्टेशन के पास एक गंदे नाले के पास ले गया। वहां उसने चारों बेटियों और पत्नी मीना पर चाकू से हमला कर दिया। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने जीआरपीएफ पुलिस को दी थी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पांचों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया था। चाकू के वार से आरोपी की आठ वर्षीय, 11 वर्षीय और 14 वर्षीय बेटी की मौत हो गई थी, जबकि तीन वर्षीय एक बच्ची और पत्नी की जान बच गई थी।16 फरवरी को होश में आने पर महिला मीना ने पुलिस को बयान दिया था कि उसका पति उसे और चारों बेटियों को चाकू मारकर फरार हो गया। पुलिस ने महिला के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।  

    ये भी पढ़े-PATNA:बिहार की 11 बेटियों को मिला कंचन रत्न सम्मान

    पुलिस को दे रहा था चकमा
    आरोपी धर्मेंद्र बीते 11 सालों से पुलिस को चकमा दे रहा था। वह भेष बलदकर बिहार में रह रहा था। पुलिस ने कई बार आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश भी दी, लेकिन असफल रही। इस बार पक्की सूचना मिलने पर चार मार्च को जीआरपीएफ पुलिस टीम एक बार फिर बिहार गई। स्थानीय पुलिस की मदद से पटना के पुनपुन घाट थाना क्षेत्र से पुलिस ने आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की। 

    ये भी पढ़े-BIHAR:T 20 क्रिकेट प्रतियोगिता मैकेनिकल एक बार फिर बना विजेता।
    पत्नी के चरित्र पर था शक
    जीआरपीएफ थाना प्रभारी परमानंद ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी धर्मेंद्र ने बताया कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। उसने बताया कि उसकी पत्नी बेटियों को भी उसके खिलाफ भड़काती थी और उसे मारने को कहती थी। गुस्से में आकर आरोपी ने पांचों को चाकू मार दिया था और फरार हो गया था। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किया गया चाकू उसी समय घटना स्थल से बरामद कर लिया था।


    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad