Header Ads

  • BREAKING NEWS

    DELHI:जामिया नगर में प्रेमी जोड़े की संदिग्ध हालात में मौत ,गले पर मिला ब्लेड के निशान

    We News 24 Hindi »दिल्ली/राज्य
    NCR/दिल्ली/ब्यूरो संवाददाता दिनेश अम्बवता 

    नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के जामिया नगर थानाक्षेत्र के बटला हाउस इलाके में एक प्रेमी जोड़े की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। दोनों दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र थे। दोनों के गला कटे शव बंद फ्लैट में मिले। सूचना पर पुलिस पहुंची और सिक्योरिटी गार्ड की मदद से दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई। मौके से अलग-अलग दो सुसाइड नोट बरामद हुए हैं। पुलिस मामले को आत्महत्या का बता रही है।

    ये भी पढ़े-NEW DELHI:फ्लाइट से यात्रा करने वाले यात्री के लिए अच्छी खबर,अब फ्लाइट में कर सकेंगे वीडियो कॉलिंग

    डीसीपी दक्षिणी पूर्वी राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि शनिवार देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि बटला हाउस स्थित चौथे फ्लोर के फ्लैट में एक युवक-युवती की मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां मोहन नामक एक सिक्योरिटी गार्ड व उसका बेटा विनोद मिला। सुरक्षाकर्मी ने पुलिस को बताया कि चौथे फ्लोर पर स्थित फ्लैट में वासी खान रहता है। उसकी एक महिला मित्र शनिवार रात उससे मिलने आई थी। उसकी दोस्त रुकेगी या वापस जाएगी, ताला लगाने से पहले यह जानकारी करने के लिए देर रात सिक्योरिटी गार्ड ने वासी को फोन किया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई। दरवाजा खटखटाने के बाद ही अंदर से जवाब नहीं मिला तो उसने पुलिस को सूचना दी।
    ये भी पढ़े-मोदी और योगी सरकार के झूठे दावे, PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी मेंआयुष्मान मित्र गोल्डन कार्ड होते हुए भी नहीं हो रहा है मरीजो के ईलाज

    फ्लैट में फर्श पर वासी का शव पड़ा हुआ था जबकि उसकी दोस्त फरहीन का शव बेड पर पड़ा हुआ था। दोनों लद्दाख के रहने वाले थे। फरहीन दिल्ली के विजय नगर नॉर्थ कैंपस इलाके में रहती थी। डीसीपी ने बताया कि मौके से वासी का एक पेज का सुसाइड नोट व फरहीन का दो पेज का सुसाइड नोट बरामद हुआ है। शुरुआती जांच में सुसाइड का कारण प्रेम प्रसंग में विफल होना लग रहा है। ये दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन घर वाले मना कर रहे थे। इसीलिए दोनों ने सुसाइड किया।

    ये भी पढ़े-West Bengal:कोलकाता में गृह मंत्री अमित शाह का जोरदार विरोध,अमित शाह गो बैक’ के लगे नारे

    गले पर मिला ब्लेड के निशान
    पुलिस अफसरों ने बताया कि दोनों ने खुद ही ब्लेड से आत्महत्या की है या दोनों ही हत्या की गई है। पुलिस इस मामले में कुछ भी नहीं बता रही है। वहीं एक आशंका यह भी जताई जा रही है कि वासी ने पहले फरहीन का गला काटा और फिर खुद का। तीन पेज के दो सुसाइट नोट की जांच की जाएगी।

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad