Header Ads


  • BREAKING NEWS

    GUJRAT:ब्वॉय फ्रेंड ने लीक की अंतरंग वीडियो,नाबालिक गर्लफ्रेंड ने पंखे से लटक कर दी अपनी जान

    We News 24 Hindi »गुजरात/राज्य
    अहमदाबाद/ब्यूरो रिपोर्ट

    गुजरात:के अहमदबाद की रहने वाली 16 साल की नाबालिग लड़की ने इसलिए खुदकुशी कर ली क्योंकि उसका अंतरंग वीडियो उसके ब्वॉय फ्रेंड ने लीक कर दिया था। यह घटना छारानगर इलाके की है। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी। 

    ये भी पढ़ें: MP:कांग्रेस के 22 विधायकों के इस्तीफा देने के बाद ,बीजेपी अपने विधायकों को मंगलवार देर रात दिल्ली ले गई



    पुलिस अधिकारी के मुताबिक, डिप्रेशन के चलते लड़की ने सोमवार को पंखे से लटककर जान दे दी। उन्होंने बताया- उसके ब्वॉय फ्रेंड ने उसका अंतरंग वीडियो अपने तीन दोस्तों को शेयर किया था, जिन्होंने उसे आगे सर्कुलेट कर दिया। इसके बाद 23 फरवरी को लड़की के पैरेंट्स ने वीडियो लीक की बात सामने आने पर उसके ब्वॉय फ्रेंड के खिलाफ पुलिस में बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई थी।

    ये भी पढ़ें: दिल्ली दंगा:दो हफ्ते पहले गुलजार यह इलाका रात होते ही सहम उठता है।

    सरदार नगर पुलिस थाने के इंस्पेक्टर हेमंत पटेल ने कहा- “वीडियो लीक होने के चलते लड़की डिप्रेशन में थी और उसने सोमवार की शाम को खुदकुशी कर ली। लड़की और उसके ब्वॉय फ्रेंड ने एक दूसरे की सहमति से अंतरंग वीडियो बनाया था। लेकिन, उसके ब्वॉय फ्रेंड ने उसे अपने दोस्तों के साथ शेयर कर दिया।” उन्होंने आगे कहा- “ब्वॉय फ्रेंड को आईपीसी और पॉस्को के तहत दर्ज किया गया है, जबकि उसके तीन दोस्तों पर वीडियो को आगे सर्कुलेट करने की वजह से आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। चार में से तीन अभियुक्तों की गिरफ्तारी हो गई है।”


    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad