Header Ads


  • BREAKING NEWS

    GUJRAT:पाखंडी तांत्रिक ने ईलाज के नाम पर किया नाबालिक के साथ किया दुष्कर्म

    We News 24 Hindi »गुजरात/राज्य
    पाटन/ब्यूरो रिपोर्ट

    गुजरात :हमारे समाज में अन्धविश्वास का जाल ऐसा बुना हुआ है जिसमे फंस कर लोग अपनी जान तक गँवा बैठते है  औए हमारे  समाज में एक अभिशाप है, लोग अंधविश्वास में आकर हर किसी पर भरोसा कर बैठते है और पाखंडी तांत्रिको के जाल में फंस जाते है। हाल में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें नाबालिग लड़की के घर वाले तांत्रिक की बातों में आकर और  नाबालिक लड़की की इज्‍जत गवा बैठे।

    ये भी पढ़े-High Voltage Drama:कमलनाथ ने अपनी सरकार बचाने के लिए सिधिया के सामने खेले ये दांव



    दरअसल, गुजरात के पाटन जिले के एक गांव में रहने वाली दलित परिवार की एक नाबालिग लड़की आए दिन बीमार रहती थी, जिसके चलते उसके परिवार वालों ने उसका कई जगह इलाज भी कराया, लेकिन उसे कुछ फायदा नहीं हो रहा था। इसके बाद वे लोग लड़की को एक तांत्रिक के पास ले गए। ताकि वह सही हो जाए, लेकिन यहां तांत्रिक के पास आकर लड़की का सही होना तो दूर बल्कि उन्‍हें लड़की की इज्‍जत भी गवा दी, क्‍योंकि यह पाखंडी तांत्रिक ने लड़की के साथ दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया।

    यह भी पढ़ें-राज्यसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के 6 मंत्री सहित 17 विधायक बेंगलुरु पहुंचे

    तांत्रिक की बिगड़ी नियत
    तांत्र‍िक ने लड़की के परिवार वालों से कहा, आप बाहर बैठे, मैं अंदर इसका इलाज करता हूं। परिवार वालों ने तांत्रिक की बात सुनकर बाहर रहे और लड़की को अंदर अकेले जाने दिया, यहां तांत्रिक की नियत बिगड़ी... जब कुछ देर बार लड़की के परिवार वालों को उसकी चीखने की आवाज आई तो वह दौड़ते हुए गए और वहां लड़की को देखकर उनके होश उड़ गए, क्‍योंकि कुटिया में लड़की बिना कपड़ों के खटिया पर बेहोशी हालत में पड़ी थी और खून बह रहा था। घटना को अंजाम देने के बाद तांत्र‍िक और उसका साथी मौके से फरार भी हो चुके थे।


    बता दें कि, परिवार वाले राधनपुर के एक तांत्रिक के पास पहुंचे थे, इस तांत्र‍िक ने पांच रविवार आने की बात कहीं थीं, लेकिन लड़की को देखते हुए उसकी नियत बिगड़ी और उसने एक शुक्रवार रात को लड़की को लेकर आने को कहा और वह पहुंच भी गए। इस दौरान मौके का फायदा उठाते हुए तांत्रिक अपने एक साथी के साथ मिलकर उसे मंदिर के पीछे बनी एक कुटिया में ले गया और यह घिनौनी घटना को अंजाम दिया।

    यह भी पढ़ें-DELHI:दिल्ली सरकार इन रुटो पर चलाई 100 अत्याधुनिक बस ,जाने क्या है विशेषता इन बसों की

    पाखंडी तांत्रिक की तलाश जारी 
    इसके बाद परिवार वाले जल्‍द ही आनन-फानन में उसे तुरंत ही हॉस्प‍िटल लेकर गए और पुलिस को जानकारी देकर मामला दर्ज कराया। हालांकि पुलिस इस मामले को गंभीरता से देखते हुए उस पाखंडी तांत्रिक व उसके साथी की तलाश में जुटी हुई है।

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad