• Breaking News

    Hyderabad:11 छोटी बच्चियों का रेप करने वाला टीचर गिरफ्तार

    We News 24 Hindi »तेलगाना/राज्य
    हैदराबाद /ब्यूरो रिपोर्ट

    हैदराबाद : तेलंगना के वानापार्थी में एक स्कूल में कई बच्चियों के साथ रेप का घिनौना और सनसनीखेज मामला सामने आया है। प्राइवेट स्कूल के एक टीचर को 11 छोटी बच्चियों का रेप करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।सभी पीड़ित लड़कियां चौथी क्लास की छात्रा हैं, जिनमें से कुछ का रेप तो स्कूल परिसर में ही किया गया।पुलिस ने बताया कि आरोपी की उम्र 26 साल है।

    ये भी पढ़े-Corona virus:चीन के बाद कोरोना वायरस ने ईस देश में बरपाया अपना कहर ,दिन में यहां 49 लोगों की मौत

    10 साल की एक बच्ची के पैरंट्स की शिकायत के बाद आरोपी को आईपीसी की धारा 376 (रेप) के साथ ही पॉक्सो ऐक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़कियों में कुछ का रेप स्कूल परिसर में ही किया गया, जबकि कुछ के साथ तो कई बार यौन उत्पीड़न हुआ। कुछ बच्चियों के साथ ट्यूशन के दौरान उत्पीड़न किया गया।

    ये भी पढ़े-Yes Bank को संकट से उबड़ने के लिए SBI करेगा 2,450 करोड़ रुपये का निवेश

    डीएसपी किरन कुमार ने टीओआई से बातचीत में बताया, ‘यह शर्मनाक मामला उस वक्त प्रकाश में आया, जब दो लड़कियों में से एक ने अपने पैरंट्स से ब्लीडिंग होने की शिकायत की।
    पूछताछ करने पर बच्ची ने टीचर की घिनौनी करतूत के बारे में बताया। पैरंट्स को बाद में रेप का शिकार हुई एक अन्य लड़की के बारे में जानकारी हुई।’

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad