Header Ads


  • BREAKING NEWS

    ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया भाजपा में शामिल होते ही लगाये कोंग्रेस पर गंभीर आरोप

    We News 24 Hindi »दिल्ली/एनसीआर 
    ब्यूरो संवाददाता विवेक श्रीवास्तव

    नई दिल्‍ली: कांग्रेस सरकार में केंद्र सरकार में मंत्री रह चुके ज्‍योतिरादित्‍य ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की औपचारिक सदस्‍यता हासिल कर ली। उन्‍हें ये सदस्‍यता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने दी। इस मौके पर ज्‍योतिरादित्‍य ने कांग्रेस पार्टी और मध्‍य प्रदेश की सरकार पर कई संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि उनके जीवन में दो दिन बेहद खास रहे हैं जिन्‍होंने उनका जीवन बदल दिया। इनमें पहला दिन वो था जब उन्‍होंने अपने पिता को खोया। दूसरा दिन 10 मार्च 2020 का था जब उन्‍होंने कांग्रेस से इस्‍तीफा दिया। 



    उन्‍होंने साफ कहा कि कांग्रेस में रहकर जनसेवा का लक्ष्‍य पूरा करना अब मुमकिन नहीं रहा है। उन्‍होंने ये भी कहा कि कांग्रेस में नई सोच और नए नेतृत्‍व को कभी मौका नहीं देना कांग्रेस के पिछड़ने की वजह बनी है। भाजपा में शामिल हुए ज्‍योतिरादित्‍य ने ये भी कहा कि उनका मन काफी दुखी है। ज्‍योतिरादित्‍य ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में देश पूरी तरह से सुरक्षित है। 



    अपने छोटे से भाषण में उन्‍होंने कांग्रेस पर 10 बड़े आरोप लगाए हैं  
    1. ज्‍योतिरादित्‍य ने कहा कि वर्ष 2018 में जब राज्‍य में कांग्रेस की सरकार बनी थी तो लोगों को और उन्‍हें सरकार से काफी उम्‍मीद थी। सरकार बनने से पहले कांग्रेस ने कहा था कि सरकार बनने के दस दिनों के अंदर किसानों का ऋण माफ कर दिया जाएगा, लेकिन आज 18 माह गुजरने के बाद भी ये नहीं हो सका है।   
    2. राज्‍य में किसानों की हालत बेहद खराब है। इतना ही नहीं युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। इसके अलावा राज्‍य सरकार में भ्रष्‍टाचार चरम पर है। 
    3. ज्‍योतिरादित्‍य ने राज्‍य सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार की रहमोकरम पर रेत माफिया धड़ल्‍ले से अपना काम कर रहा है।  
    4. सरकार में घूस लेकर ट्रांसफर किए जा रहे हैं।
    5. ओलावृष्टि के गिरने से किसानों की फसलें बर्बाद हो चुकी हैं। उन्‍हें आज तक मुआवजा नहीं मिल सका है। 
    6. मंदसौर गोलीकांड के बाद पीडि़तों के हक के लिए जो उन्‍होंने एक सत्‍याग्रह चलाया था उसकी मांग को नजरअंदाज किया गया। आज भी लोगों पर झूठे मामले चल रहे हैं उन्‍हें वापस नहीं लिया गया। 
    7. कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव से पहले अपने घोषणापत्र में जो वादे किए थे और जिनके आधार पर उन्‍हें लोगों का विश्‍वास हासिल हुआ, उन्‍हें भी पूरा नहीं किया गया। 
    8. ज्‍योतिरादित्‍य ने कहा कि कांग्रेस हकीकत से मुंह फेरे हुए है। वह इसको स्‍वीकारना नहीं चाहती है। 
    9. उनका आरोप था कि कांग्रेस अब पहले वाली पार्टी नहीं रही है जिसमें रहकर जनसेवा का मकसद पूरा किया जा सके। 
    10. नई सोच और नए नेतृत्‍व को कांग्रेस पार्टी मौका नहीं दे रही है।  

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad