• Breaking News

    BIHAR:शादी कार्ड के जरिये नीतीश सरकार को दिखाया आइना,लोग उड़ा रहे हैं नीतीश कुमार का मज़ाक


    We News 24 Hindi »बिहार,राज्य
    दरभंगा/ब्यूरो रिपोर्ट

    बिहार: के दरभंगा जिले के एक शादी कार्ड चर्चा का केंद्र बन गई हैं.बहादुरपुर थाना के गांव महमदपुर, घोरघट्टा के रहनेवाले अवकाश प्राप्त लिपिक रामबहादुर यादव के पुत्र दिलीप की शादी कार्ड में कुछ संदेशो को उकेरा हैं. यह सन्देश नीतीश सरकार को आइना दिखाती जान पड़ती हैं. इस वजह से यह शादी कार्ड चर्चा का केंद्र बन गई हैं.

    ये भी पढ़े-दिल्ली हिंसा कवरेज मामले में दो टीवी चैनल से हटाये गए प्रतिबंध

    क्या लिखा हैं शादी कार्ड में
    इस कार्ड में लिखा हैं,
    “पेड़ लगाए, जीवन बचाए”,
    “पेपर लीक मुक्त हो बिहार अपना” व
    “दरोगा परीक्षा पेपर लीक की CBI जाँच हो”.
    आखिरी के दो सन्देश सीधे तौर पर नीतीश कुमार के सत्ता को चुनौती देती प्रतीत होती हैं. इस वजह से लोग नीतीश कुमार का मज़ाक उड़ा रहे हैं.


    दरोगा बहाली विवादों में
    दरअसल बिहार में हाल ही दरगा बहाली की रिजल्ट प्रकाशित हुई हैं. सरकार का कहना हैं कि इसमें कोई धांधली नहीं हुई हैं. जबकि अभ्यर्थियों का कहना हैं कि परीक्षा का पेपर लीक हुआ हैं. लेकिन, सरकार बदनामी से बचना चाहती हैं. इस वजह से वह जाँच नहीं कर रही हैं.

    ये  भी पढ़े -BIG BREAKING:मुजफ्फरपुर NH 28 पर स्कॉर्पियो ट्रैक्टर की टक्कर में 14 लोगों की मौत

    दरोगा बहाली परीक्षा को रद्द करने व सीबीआई जाँच की मांग करते हुए कई बार अभ्यर्थी हड़ताल कर चुके हैं. लेकिन, सरकार ने उन निहत्थे हड़तालियों पर सिर्फ लाठीचार्ज किया हैं. उनकी मांग-पत्र को भी स्वीकार नहीं किया गया हैं. जिस वजह से विवाद जोर पकड़ता जा रहा हैं.

     
    अब शादी के बंधन में बांधने जा रहे दिलीप व नेहा ने अनोखी पहल की हैं. इस वजह से NDA सरकार की चहुओर मजाक उड़ाई जा रही हैं.

    ये भी पढ़े-Delhi Violence:दिल्ली हिंसा मामले में ताहिर हुसैन की गिरफ्तारी से नया खुलासा ,दंगे वाले दिन 15 लोगो के सम्पर्क में था ताहिर

    इस अनोखे शादी कार्ड को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं, “बिहार में बेरोजगारी, लगातार हो रहे पेपर लीक और टॉपर घोटालों से त्रस्त एक युवा ने करोड़ों छात्रों व युवाओं के दर्द को अपनी शादी के आमंत्रण पत्र पर अंकित करा सरकार को पेपरलीक, भ्रष्टाचार, बेरोज़गारी और प्रदूषण के प्रति गंभीर होकर सार्थक पहल करने का अनुरोध करते हुए प्रतिरोध किया है.”

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad