Header Ads


  • BREAKING NEWS

    MP:कांग्रेस के 22 विधायकों के इस्तीफा देने के बाद ,बीजेपी अपने विधायकों को मंगलवार देर रात दिल्ली ले गई

    We News 24 Hindi »दिल्ली/राज्य
    NCR/दिल्ली/ब्यूरो संवाददाता गौतम कुमार 

    नई दिल्ली : कांग्रेस के 22 विधायकों के इस्तीफा देने के बाद बीजेपी अपने विधायकों को मंगलवार देर रात विमान से भोपाल से दिल्ली ले गई। इसके बाद विधायकों को गुरुग्राम के आईटीसी ग्रैंड भारत होटल में शिफ्ट किया गया।


    हालांकि, विधायकों को यह नहीं बताया गया था कि उन्हें कहां ले जाया जाएगा, लेकिन उन्हें कहा गया है कि कुछ दिन बिताने के लिए वे अपना-अपना सामान लेकर आएं। मंगलवार शाम भोपाल में बीजेपी विधायक दल की बैठक के बाद मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि पार्टी के सभी विधायक होली खेलने के लिए एक चार्टर्ड विमान से अज्ञात स्थान पर जा रहे हैं।

    ये भी पढ़े-दिल्ली दंगा:दो हफ्ते पहले गुलजार यह इलाका रात होते ही सहम उठता है।



    उन्होंने कहा, 'हम होली खेलने जा रहे हैं। हम हवाईअड्डे पर बसों से जा रहे हैं। पार्टी नेताओं के निर्देशों के बाद हम हवाईअड्डे से किसी स्थान के लिए जाएंगे।' हालांकि, उन्होंने उस स्थान का नाम नहीं बताया, जहां इन विधायकों को ले जाया गया। शाम से ही बीजेपी मुख्यालय के बाहर करीब पांच चार्टर्ड बस खड़ी कर दी गई थीं। मध्यप्रदेश में मची सियासी उथल-पुथल के बीच अनुमान लगाया जा रहा है कि कांग्रेस भी कुछ बीजेपी विधायकों को अपने पाले में खींचने के लिए प्रयास कर सकती है।

    ये भी पढ़े-PATNA:पालीगंज में दहेज के लिए विवाहिता को तेल छिड़ककर जिंदा जला दिया

    विधायकों अज्ञात स्थान पर एकसाथ रखेगी कांग्रेस
    मध्यप्रदेश में कांग्रेस के 22 विधायकों के त्यागपत्र के बाद संकट में आई कांग्रेस सरकार ने मंगलवार शाम को विधायक दल की बैठक में मौजूद अपने 92 विधायकों को एकजुट रखने के लिए किसी अज्ञात स्थान पर एक साथ रखने का निर्णय लिया है। प्रदेश कांग्रेस ने एक नेता ने कहा कि सरकार को समर्थन कर रहे हमारे 92 विधायकों को प्रदेश के एक होटल में एकसाथ रखा जाएगा।

    ये भी पढ़े-UTTAR PRADESH:तेजाब से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलटा,ड्यूटी दे रहे दो सिपाही बुरी तरह से झुलसे

    विधायकों से संपर्क करने बेंगलुरु जाएंगे मंत्री वर्मा
    मुश्किलों में घिरी प्रदेश कांग्रेस सरकार को संकट से उबारने के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ के विश्वासपात्र मंत्री सज्जन सिंह वर्मा बागी विधायकों से संपर्क करने के लिए मंगलवार रात को विमान से बेंगलुरु के लिए रवाना हो रहे हैं। कांग्रेस के एक नेता ने बताया कि मंत्री सज्जन सिंह वर्मा कांग्रेस के विधायकों से संपर्क करने आज रात विशेष विमान में बेंगलुरु जा रहे हैं। उनके साथ दो और मंत्री भी जा सकते हैं। मालूम हो कि कांग्रेस के सिंधिया खेमे के 19 विधायक बेंगलुरु में डेरा डाले हुए हैं।


    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad