• Breaking News

    पटना के गांधी मैदान 19 मार्च से 31 मार्च तक आम जनता के लिए किया गया बंद

    तस्वीर विकिपीडिया 

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    पटना/ब्यूरो संवाददाता राजकुमार

    पटना :कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने एवं बचाव हेतु सुरक्षा के दृष्टिकोण से गांधी मैदान पटना को 19 मार्च की प्रभावी तिथि से 31 मार्च तक आम जनों के प्रवेश हेतु बंद किया गया है साथ ही गांधी मैदान में संचालित जिम योगा कराटे एवं अन्य सारी गतिविधियों को उक्त तिथि तक बंद किया गया है। 

    जिलाधिकारी कुमार रवि ने समाहरणालय कार्यालय प्रकोष्ठ में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु औषधि निरीक्षक, सिविल सर्जन एवं अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की तथा आवश्यक निर्देश दिया। मास्क एवं सैनिटरीज को आवश्यक वस्तु के रूप में घोषित किया गया है।  

    इसलिए स्टॉकिस्ट से मास्क एवं सैनिटरीज के सुचारू आपूर्ति सुनिश्चित कराने हेतु  उनके स्टॉक  में उपलब्ध सामग्री की मात्रा तथा उसके सप्लाई के बारे में प्रतिदिन का प्रतिवेदन उपलब्ध कराने का निर्देश जिलाधिकारी ने दिया। किस स्टॉकिस्ट के पास कितना मास्क एवं सैनिटरीज  तथा उसका सप्लाई की स्थिति क्या है। 

    इस आशय का विस्तृत प्रतिवेदन उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।उन्होंने इस कार्य की सशक्त एवं प्रभावी मॉनिटरिंग करने को कहा। साथ ही उन्होंने अस्पतालों में अनावश्यक भीड़ नहीं लगाने तथा आगंतुकों की संख्या कम करने हेतु प्रयास करने को कहा।

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

     

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad