• Breaking News

    नोएडा में सामने आया कोरोना वायरस से संक्रमित शख्स, ,भारत में कोरोना वायरस से पीड़ित की संख्या अब 75 हो गई

    We News 24 Hindi »दिल्ली/राज्य
    NCR/दिल्ली/ब्यूरो संवाददाता अंजली कुमारी 

    नोएडा: भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) का एक और पॉजिटिव केस सामने आया है. उत्तर प्रदेश की नोएडा फेज-2 स्थित एक कंपनी में काम करने वाले व्यक्ति को कोरोना वायरस से पीड़ित पाया गया है. नोएडा के चीफ मेडिकल ऑफिसर ने इसकी पुष्टि की है. इसके साथ भारत में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या अब 75 हो गई है. नोएडा की प्राइवेट फर्म में काम करने वाला जो व्यक्ति कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है वह कुछ दिन पहले फ्रांस और चीन से वापस आया था. वह व्यक्ति दिल्ली का रहने वाला है.

    ये भी पढ़ें: उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के पिता की हत्या मामले में ,पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर सहित सात दोषियों को 10 साल की सजा

    उत्तर प्रदेश में कोरोना के अब तक 11 पॉजिटिव केस
    व्यक्ति के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद कंपनी में काम कर रहे सभी 700 कर्मचारियों को स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में रखा गया है. इस केस के साथ उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के कुल मरीजों की संख्या 11 हो गई है. इनमें 10 भारतीय और 1 विदेशी नागरिक शामिल हैं. बता दें कि 11 मार्च तक उत्तर प्रदेश में कोरोना के 9 टेस्ट पॉजिटिव निकले थे. अब तक आगरा में 7, गाजियाबाद में 2, नोएडा में 1 और लखनऊ में 1 मरीज में कोरोना को पुष्टि हुई है.

    ये भी पढ़ें: सीतामढ़ी सोनबरसा में एक लड़की की गोली मारकर हत्या अपाचे सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

    आगरा में कोरोना के सर्वाधिक 7 केस पॉजिटिव मिले
    उत्तर प्रदेश के आगरा में कोरोना वायरस का सबसे बड़ा असर देखने को मिल रहा है. यहां एक और मरीज में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. अब आगरा में कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है. पता चला है कि जिस महिला में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है, वह हाल ही में बेंगलुरू (Bengaluru) से लौटी है. आगरा से 12 संदिग्धों के सैंपल की जांच में ये एक केस पॉजिटिव पाया गया है. कोरोना वायरस से भारत में अब तक 1 व्यक्ति की मौत हुई है. यह व्यक्ति कर्नाटक के कलबुर्गी के रहने वाले थे और उनकी उम्र 76 वर्ष थी.

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad