Header Ads


  • BREAKING NEWS

    Political drama:मध्य प्रदेश का सियासी ड्रामा भोपाल से बेंगलुरु जा पहुंचा, दिग्विजय सिंह अपने बागी विधायकों से मिलने बेंगलुरु पहुंचे

    We News 24 Hindi »मध्यप्रदेश/राज्य
    भोपाल/ब्यूरो रिपोर्ट

    भोपाल:मध्य प्रदेश का सियासी ड्रामा भोपाल से बेंगलुरु जा पहुंचा है। बागी विधायकों को मनाने के लिए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह तड़के से वहां जमे हैं और विधायक से मिले बिना वापस न जाने पर अड़े हैं। वहीं कुछ बागी विधायकों ने विडियो जारी कर उनसे मिलने से इनकार कर दिया है। दरअसल विधायकों की बगावत से मध्य प्रदेश सरकार संकट में है और कांग्रेस की पूरी कोशिश है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले वह बागी विधायकों की घर वापसी करवा ले। दिग्विजय इसी मुहिम के तहत बेंगलुरु में डेरा डाले हुए हैं। इस बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री से मिलने का वक्त मांगा है। माना ज रहा है कि वह भी बेंगलुरु जा सकते हैं।

    ये भी पढ़े-सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से कहा उमर अब्दुल्ला को जल्द रिहा करे नहीं तो याचिका पर करेंगे सुनवाई


    सूत्रों के मुताबिक खबर ये भी आ रही है कि सीएम कमलनाथ भी बेंगलुरु के लिए रवाना हो सकते हैं। वहां वो बागी विधायकों से मिलकर उनको अपने खेमे में मिलाने की कोशिश करेंगे। उनसे जब पूछा गया कि क्या वो बेंगलुरु में अपने बागी विधायकों से मिलने जाएंगे तो उन्होंने कहा कि अगर जरुरत होगी तो वो जरूर जाएंगें ।

    ये भी पढ़े-BIHAR:दलित नाबालिग लड़की से गैंग रेप के सात दोषियों को मिली आजीवन कारावास


    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह अपने बागी विधायकों से मिलने बेंगलुरु पहुंचे थे लेकिन यहां वो विधायकों से नहीं मिल पाए। इसके बाद उन्होंने वहीं होटल के बाहर ही धरना दे दिया। बाद में बेंगलुरु पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया है। बेंगलुरु से ही बागी विधायकों ने एक वीडियो जारी कर कांग्रेस को जवाब दिया है। विधायकों का कहना है कि वो दिग्विजय सिंह से नहीं मिलना चाहते।

    ये भी पढ़े -BIHAR: मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने नोवल कोरोना वायरस (COVID) 19 पर दी ये जानकारी ,देखे वीडियो

    कांग्रेस के बागी विधायक मनोज चौधरी ने बेंगलुरु से विडियो जारी किया। उन्होंने कहा कि मैं दिग्विजय सिंह से मिलने के लिए तैयार हूं लेकिन मेरी कुछ शर्ते हैं। इसके बाद मनोज अपने इलाके की सड़कों का जिक्र करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें वो बता रहे हैं कि उनके क्षेत्र में आने वाली सड़कें इतनी खराब हैं कि वो पहले वहां से घूमकर आएं फिर मैं उनसे मिल लूंगा।
    बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर इन लोगों ने अपने विधायकों की बात पहले सुनी होती है तो आज यह हालत नहीं होती। हमने कोई अविश्वास प्रस्ताव नहीं दिया है।

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad