• Breaking News

    सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर में बदमाशों ने सरेआम दो व्यवसाइयों को मारी गोली ,देखे वीडियो

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    सीतामढ़ी/ब्यूरो संवाददाता असफाक खान 

    सीतामढ़ी :जिले में एक बार फिर बदमाशों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने सरेआम दो व्यवसाइयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, इस दौरान दोनों बुरी तरह घायल हो गए. 

    जानकारी के मुताबिक दोनों व्यवसायी एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर की ओर आ रहे थे. एक स्वर्ण व्यवसायी व दूसरा दवा व्यवसायी बताया गया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि स्वर्ण व्यवसायी अपनी दुकान को बंद करके अपने मित्र दवा दुकानदार के साथ आ रहे थे. इसी दौरान बदमाशों में उन पर गोलियां बरसा दी. 

    ये भी देखे -BIHAR:DGP ने थानेदार को किया सस्पेंड.,10 साल तक नहीं मिलेगी थानेदारी,देखे पूरी खबर



    घटना के तुरंत बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने सीतामढ़ी शहर स्थित नंदीपति मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने दवा व्यवसाई को मृत घोषित कर दिया. वहीं, स्वर्ण व्यवसाई का इलाज चल रहा है. 

    ये भी देखे -BIHAR:लालगंज में नकाबपोश बदमाशो ने दिनदहाड़े ग्रामीण बैंक से कि 8 लाख की लुट



    मृतक दवा व्यवसाई की पहचान रुनीसैदपुर थाना क्षेत्र के निवासी जतन महतो के पुत्र अनिल महतो के रूप में हुई है. वहीं, घायल स्वर्ण व्यवसाई की पहचान रुनीसैदपुर थाना क्षेत्र के सीताराम साह के पुत्र विनय कुमार के रूप में हुई है. दोनों का दुकान रुनीसैदपुर अस्पताल रोड में है. मृतक की पत्नी व दो बच्चे हैं. मृतक की पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है.


    ये भी देखे - BIHAR:बिहार के वैशाली जिले का एक दलित बस्ती ऐसा जन्हा लोगो को चलने के लिए रास्ता तक नहीं लोग हो रहे परेशान ,देखे वीडियो

    घटना की जानकारी मिलने के बाद रुनीसैदपुर थाना, सीतामढ़ी नगर सर्किल इंस्पेक्टर विजय कुमार यादव, मुख्यालय डीएसपी आदि ने सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू की. पुलिस ने बताया है कि जख्मी व्यवसाई के होश आने के बाद उनके बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad