Header Ads


  • BREAKING NEWS

    BIHAR:दहेज लोभियों ने महज 2 लाख रूपये के लिए ली अपनी विवाहिता की जान ,देखे वीडियो

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    सीतामढ़ी/ब्यूरो संवाददाता असफाक खान 

    सीतामढ़ी: जिले के बेलसंड थाना क्षेत्र से इस समय की बड़ी खबर आ रही है जन्हा  दहेज के लालची सुसुराल वाले ने महज  दो लाख रूपये के लिए अपनी  विवाहिता को मौत के घाट उतार दिया | ये घटना बेलसंड थाना क्षेत्र के जाफरपुर पंचायत वार्ड नंबर 2 मधकौल गांव का है.

    ये भी पढ़े-BREAKING:कोरोना वायरस को लेकर कैदियों और जेल अधिकारियों के बीच झड़प,कैदियों ने जेल परिसर में आग लगा दी

    प्राप्त  जानकारी के अनुसार  जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र के फतहपुर गांव के वार्ड नं चार निवासी मो. सफीरुन राइन की पुत्री अच्छी खातून (उम्र 20 वर्ष) की शादी बेलसंड थाना क्षेत्र के मधकौल वार्ड नंबर दो निवासी मो. सकुर राइन के पुत्र नुरमोहम्मद राइन से एक वर्ष पूर्व हुई थी. मृतिका के पिता ने ससुराल वाले पर आरोप लगया की शादी के कुछ दिनों तक सब ठीक - ठाक चला उसके बाद बेटी के ससुराल पक्ष द्वारा 2 लाख की मांग होने लगी. जिसको देने में वह असमर्थ थे, इस कारण सुराल वालों ने उनकी पुत्री की हत्या ससुराल हत्या कर दिया .

    ये भी पढ़े-Public curfew:जनता कर्फ्यू को लेकर कल 3,700 ट्रेनें और तक़रीबन 1,000 उड़ानें रद्द


    घटना शुक्रवार की है. मृतका के पिता के मुताबिक उनसे दो लाख रुपए नगद का डिमांड 6 महीने से किया जा रहा था. इस घटना से कुछ माह पूर्व गांव में स्थानीय लोगों द्वारा पंचायत बिठाकर मामला सुलझाने का भी दावा किया गया. पिता द्वारा थाने में दिए आवेदन में अपने दामाद समेत आठ लोगों को दहेज़ मांगने व हत्या का आरोपी बनाया गया है. प्रथम दृष्टया हत्या गला घोट कर की गई लगती है, हालांकि यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट होगा.

    ये भी पढ़े-Corona virus Case :नोयडा में कोरोना का मरीज मिला, सोसायटी को दो दिन के लिए बंद किया गया


    मृतका के पिता ने बेलसंड थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए शनिवार को आवेदन दिया है. घटना के बाद से ही आठों आरोपी गांव से फरार बताए जा रहे हैं. वहीं, शव का पोस्टमार्टम सीतामढ़ी सदर अस्पताल में कराया गया, जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस ने बताया है कि मामला गंभीर है. प्राथमिकी दर्ज कर दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा.
    बाइट सरपंच फतेहपुर पंचायत परिजन पिता


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad