Header Ads

  • BREAKING NEWS

    सीतामढ़ी मुजफ्फरपुर रेलखंड विद्युतीकरण के तार काटने वाले दो शातिर चोर गिरफ्तार ,सरगना पकड़ से बाहर

    We News 24 Hindi »बिहार,राज्य
    मुजफ्फरपुर/ब्यूरो रिपोर्ट

    मुजफ्फरपुर:सीतामढ़ी रेलखंड के बीच विद्युतीकरण के लिए बिजली खंभों पर बिछाए जा रहे तार काटकर चोरी करने के मामले में रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने दो शातिरों को गिरफ्तार किया है। चोरी का तार भी बरामद कर लिया गया है। 

    आरोपित में एक मो. गुलाम रसूल का पुत्र मो. कलीम उर्फ मुनटुन मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाने के वार्ड सं.-3 शेराना बसंतपुर का रहने वाला है। जबकि, दूसरा कांटी थाने के वार्ड सं.-5 छपरा मनोरथ निवासी चंद्रिका साह का पुत्र अमरजीत कुमार उर्फ गेना बताया गया है। बरामद तार की लंबाई 114.50 मीटर है। 

    ये भी पढ़े- Muzaffarpur:11 दिवसीय महाशिवरात्रि यज्ञ महोत्सव का हुआ समापन

    आरपीएफ इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि सरगना पकड़ में नहीं आ सका। आठ और नौ फरवरी की मध्य रात्रि चोरी हुई। मुजफ्फरपुर गंडक नदी पर संगम घाट के नजदीक गुमटी संख्या छह, सात और आठ के बीच रेल लाइन के बिजली के खंभों से ये तार काटे गए। आरपीएफ ने चोरी की इस घटना का अगले ही दिन पता लगा लेने का दावा किया था। मगर, आरोपित 20 दिन बाद पकड़े जा सके। सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर रेलखंड पर विद्युतीकरण कार्य शुरू होने के साथ ही चोरी की इस घटना ने बड़ा झटका दिया है। इस रेलखंड पर साल के अंत तक इलेक्ट्रिक ट्रेनें दौड़ाने के लिए विद्युतीकरण का कार्य चल रहा है।


    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad