Header Ads


  • BREAKING NEWS

    SITAMARHI:स्कॉर्पियो व टेम्पो के बीच हुई सीधी टक्कर में एक की मौत

    फोटो- दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ऑटो व स्कार्पियो

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    सीतामढ़ी/ब्यूरो संवाददाता रौशन कुमार साह 

    सीतामढ़ी: बैरगनिया-ढेंग सड़क में बंशी चाचा सेतु सड़क पुल के पास स्कॉर्पियो व टेम्पो के बीच हुई सीधी टक्कर में एक  की मौत हो गयी जबकि सात लोग घायल हो गए जिनका इलाज चल रहा है। वाहनों के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए वही स्कार्पियो भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।मृतक की पहचान बैरगनिया थाना क्षेत्र के बेल गांव निवासी कुमार कांत झा के 45 वर्षीय पुत्र प्रकाश झा के रूप में की गई है। 



    दुर्घटना की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष गौरीशंकर बैठा, नपं के कार्यपालक पदाधिकारी शशि भूषण मिश्र ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया। घायल नगर पंचायत के भकुरहर वार्ड 17 निवासी विनोद साह की पत्नी राम पति देवी, पुत्र धीरज कुमार, जीतू झा के पुत्र सचिन कुमार, पटेल टोला वार्ड 14 निवासी प्रभात पटेल, सुप्पी थाना के बोकठा निवासी रघुवीर साह के पुत्र राजू साह, मेजरगंज थाना के विशनपुर गांव निवासी कुवेर नाथ झा के पुत्र पुरुषोत्तम झा व सहियारा थाना के सिंगरहिया गांव निवासी स्व राज किशोर ठाकुर के पुत्र संजीव कुमार ठाकुर को इलाज के लिये स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिये सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

    थानाध्यक्ष ने बताया कि स्कार्पियो व ऑटो चालक अपने-अपने वाहन को छोड़कर फरार हो चुके है फलतःदुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो बीआर 01 पीजी-0182 व ऑटो बीआर 30 पी-7195  को जप्त कर अग्रेतर कार्रवाई शुरू कर दी है।श्री बैठा ने बताया कि घायल सचिन कुमार के फर्द बयान पर दुर्घटनाग्रस्त वाहन के चालक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है साथ ही मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर परिजन को सुपुर्द कर दिया। शव घर पर पहुंचते पूरे बेल गांव में मातम पसर गया पत्नी दोनों पुत्र, भाई, चाचा व सभी परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

     परिजनों ने बताया कि मृतक अपने पुत्र के लिये पूजा करने देवघर गए थे वहां से लौटने के दौरान सीतामढ़ी में ऑटो पकड़कर घर लौट रहे थे इसी दौरान यह दुर्घटना हो गयी। मौके पर पहुंचे सीओ अमित कुमार व एएसआई चन्द्रशेखर सिंह ने बुधवार को मृतक की पत्नी को मुख्यमंत्री राहत कोष से 20 हजार का चेक प्रदान किया।मौके पर उपस्थित भाजपा नेता विश्वजीत पाठक, सवर्ण एकता मंच के अध्यक्ष राकेश झा, अधिवक्ता चंदन कुमार झा, टुन्ना पाठक, राकेश झा सहित दर्जनों ग्रामीणों ने सरकार से मृतक के परिजनों को आपदा राहत कोष से मिलने वाली सहायता उपलब्ध कराने की मांग की है।वार्ड पार्षद मुन्ना कुमार ने दुर्घटना में मृत के साथ साथ घायल को भी सहायता राशि देने की मांग की है।

    फोटो- दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ऑटो व स्कार्पियो

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad