Header Ads

  • BREAKING NEWS

    SITAMARHI:श्रीनगर में शहीद सुशील कुमार सिंह का पुष्पवर्षा से स्वागत, अंतिम दर्शन को उमड़े लोग, लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

    We News 24 Hindi »बिहार,राज्य
    सीतामढ़ी/ब्यूरो संवाददाता सुनील कुमार 

    सीतामढ़ी: जिले का लाल शहीद सुशील कुमार सिंह का पार्थिव शरीर  जैसे ही उनके डुमरी कला गांव पहुंचा उनके अंतिम दर्शन को भारी जनसैलाब उमड़ पड़ा। लोगों ने फूलों की बरसात के साथ शहीद को अंतिम विदाई देने के लिए तकरीबन पुरे जिले भर से लोग हजारों की संख्या में बाइक व कार से पहुंचे । पार्थिव शरीर पहुंचते ही लोगों ने पाकिस्तान मूर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। सुशील अमर रहे के गगनभेदी नारों से क्षेत्र गुंजायमान हो उठा। 

    ये भी पढ़े -Muzaffarpur:11 दिवसीय महाशिवरात्रि यज्ञ महोत्सव का हुआ समापन

    सड़क किनारे लोगों की भीड़ इतनी अधिक उमड़ी थी कि पार्थिव शरीर को आगे ले जाने में पुलिस व एसएसबी के जवान और स्थानीय प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ी। यही कारण रहा कि सीतामढ़ी से करीब 3 घंटे बाद उनका पार्थिव शरीर पैतृक गांव डुमरी कला पहुंचा। जैसे ही उनका पार्थिव शरीर गांव पहुंचा।  पिता नवीन सिंह, मां पुनीता देवी बेटे के गम में कलेजा पीट रहे हैं। शहीद की पत्नी सोनी सिंह बार-बार मूच्छिर्त हो रही थीं। शहीद से छोटा एक भाई और एक बहन है। दोनों बहनों की शादी हो चुकी है। सुशील के भाई चंदन कुमार, बहन नीतू सिंह व नीता सिंह का रो-रोकर बुरा हाल था। 

    ये भी पढ़े -NEW DELHIदिल्ली मेट्रो में देश के गद्दारों को, गोली मारो. नारा लगाने वाले छह व्यक्ति गिरफ्तार



    शहीद का पार्थिव शरीर उनके दरवाजे पर रखा गया। स्कूली बच्ची नारे लगा रही थी-'जब तक सूरज चांद रहेगा सुशील सिंह का नाम रहेगा..शहीद सुशील अमर रहे ,भारतीय आर्मी जिदाबाद..!'के नारे लगा रही थी। लोगों अश्रुपूरित नयनों से दी विदाई।

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad