• Breaking News

    इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी के निर्माताओं का होगा सपना साकार

    We News 24 Hindi»बिहार/राज्य
    बेतिया /ब्यूरो संवाददाता दीपक कुमार गुप्ता

    बेतिया: इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी  की 100 वी शताब्दी समारोह में सम्मिलित हुए  बेतिया पश्चिम चंपारण  के लाल स्वच्छ भारत मिशन के ब्रांड एंबेसडर सह सचिव सत्याग्रह रिसर्च फाउंडेशन डॉ एजाज अहमद (अधिवक्ता) एवं स्वच्छ भारत मिशन के ब्रांड एंबेसडर डॉ नीरज गुप्ता! आज दिनांक 02 मार्च 2020 को इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी की स्थापना की 100 वी शताब्दी समारोह का आयोजन बिहार राज्य क्रॉस सोसाइटी पटना बिहार द्वारा आयोजित विशेष कार्यक्रम में देश दुनिया के लगभग 50 से अधिक सामाजिक एवं स्वास्थ्य सेवा में विशिष्ट योगदान देने वाले विभूतियों सम्मिलित हुए! 

    ये भी पढ़े-BIHAR:शासन बनाम मेक्निकल T20 क्रिकेट मैच का आज अंतिम दिन ,20 ओवर में उन्होंने मेक्निकल को 108 रन का लक्ष्य दिया



    इस अवसर पर एक कार्यशाला का आयोजन किया गया!  जिनके अथक प्रयास से विगत 100 वर्षों में प्रथम विश्व युद्ध के बाद द्वितीय विश्व युद्ध से अब तक इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी का अभियान समाज एवं भारत के लिए मील का पत्थर साबित हुआ है! आने वाले समय में हम आशा करते हैं कि नई पीढ़ी इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी से जुड़कर राष्ट्र निर्माण में और भी मजबूत कड़ी बनेगी एवं इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी के के निर्माताओं का सपना साकार होगा!


    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad