Header Ads


  • BREAKING NEWS

    UTTAR PRADESH:तेजाब से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलटा,ड्यूटी दे रहे दो सिपाही बुरी तरह से झुलसे

    We News 24 Hindi »उत्तर प्रदेश /राज्य
    लखनऊ/ब्यूरो रिपोर्ट

    दिल्ली:लखनऊ नेशनल हाईवे पर सोमवार रात गजरौला चौपला के पास तेजाब से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। तेजाब की चपेट आए मौके पर ड्यूटी दे रहे दो सिपाही झुलस गए। हाईवे पर हर तरफ धुंए का गुबार छा गया। अफरा तफरी मच गई। आनन फानन हाईवे पर ट्रैफिक रोक दिया गया। दमकल टीमें राहत और बचाव की कवायद में जुटीं हैं।

    ये भी पढ़े-BIG BREAKING:ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोंग्रेस से दिया इस्तीफा ,होंगे भाजपा में शामिल

    हादसा सोमवार देर रात 11 बजे शहर के अति व्यस्त गजरौला चौपाले पर हुआ। बताया जाता है मार्ग से गुजर रहा तेजाब से भरा एक टैंकर एकाएक अनियंत्रित होकर पलट गया। टैंकर में भरा तेजाब सड़क पर आ गिरा। हर तरफ धुएं का गुबार छा गया। पास ही ड्यूटी दे रहे सिपाही पंकज व अनंतपाल तेजाब की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गए। आसपास मौजूद लोगों ने दोनों सिपाहियों को मौके से उठाकर सीएचसी में भर्ती कराया। उपचार के बाद दोनों की हालत में सुधार बताया गया है। मौके पर राहत एवं बचाव कार्य के लिए गजरौला व अमरोहा के साथ ही जुबीलेंट फैक्ट्री से दमकल टीमों को बुलाया गया।



    ये भी पढ़े-ये भी पढ़े-GUJRAT:पाखंडी तांत्रिक ने ईलाज के नाम पर किया नाबालिक के साथ किया दुष्कर्म

    आशंका जताई जा रही है की टैंकर के नीचे कुछ और लोग भी दबे हो सकते हैं। हालांकि मौके पर बने धुएं के गहरे गुबार के चलते इस बाबत कोई पुष्टि नहीं हो पा रही है। दमकल व पुलिस टीमों को भी आंखों में जलन पैदा होने के चलते राहत एवं बचाव में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। फिलहाल एहतियातन हाईवे पर ट्रैफिक रोक दिया गया है। एसएसआई प्रमोद पाठक ने बताया फरार टैंकर चालक की तलाश की जा रही है। मौके पर हालत सामान्य करने का प्रयास किया जा रहा है। सीएचसी अधीक्षक डा.योगेंद्र सिंह ने जख्मी सिपाही पंकज व अनंतपाल की हालत खतरे से बाहर बताई है।

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad