• Breaking News

    वैशाली :हैवान पडोसी ने होली के बहाने घर बुलाकर धारदार हथियार से की पडोसी की निर्मम हत्या

    We News 24 Hindi »बिहार,राज्य
    वैशाली/ब्यूरो संवाददाता नागमणि

    वैशाली:लालगंज थाना  क्षेत्र के सिसौला पंचायत के मधुसूदन पकड़ी गांव में होली की दावत के बहाने घर बुलाकर अपने पडोसी ने धारदार हथियार से सर पड़ मारकर मंटू सहनी ने वल्लभ सहनी की  हत्या कर दी .

    ये भी पढ़े-VIDEO:सीतामढ़ी रीगा के विधायक अमित कुमार टुन्ना ने अपने आवास पर हर्षोल्लास के साथ होली मिलन समारोह का आयोजन किया



    मृतक के परिजनों ने बताया की मंटू सहनी  पड़ोसी है.और वो भारतीय सेना में  कार्यरत है.वही वल्लभ सहनी की हत्या की सूचना मिलते ही लालगंज थाने की पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर हत्यारो को गिरफ्तार कर थाने  ले गयी .और मृतक को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया गया है.हलाकि इस मामले को लेकर पूरे इलाके में आक्रोश मचा हुआ है..........

    ये भी पढ़े-VIDEO:थाने के चंद कदमों की दूरी पर बेखौफ अपराधियों का तांडव ,मौके पर मौजूद पटना एसएसपी ने कुछ भी कहने से किया इनकार।।

    : इस संबंध में लालगंज थाना
     लालगंज थाना अध्यक्ष ने बताया कि अपराधी के घर से  पांच लोगों कि गिरफ्तारी कि गई है वहीं चार कारतुस के साथ एक पिस्टल भी बरामद किया गया है  जांघों उपरांत करवाई कर जेल भेजी जाएगी।

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad