Header Ads

  • BREAKING NEWS

    West Bengal:कोलकाता में गृह मंत्री अमित शाह का जोरदार विरोध,अमित शाह गो बैक’ के लगे नारे

    We News 24 Hindi »पश्चिम बंगाल/राज्य
    कोलकाता/ब्यूरो संवाददाता प्रशांत विश्वास

    पश्चिम बंगाल: की राजधानी कोलकाता में गृह मंत्री अमित शाह का जोरदार विरोध हो रहा है। शहर में काले झंडे लेकर कई जगहों पर सड़कों पर कई संगठनों के लोग उतरे हैं। इनमें मुख्य रूप से कांग्रेस के कार्यकर्ता, स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया और लेफ्ट पार्टियों के सदस्य शामिल हैं। दमदम एयरपोर्ट से कुछ ही दूरी पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और वामपंथी कार्यकर्ता ने हाथ में पोस्टर बैनर लिए ‘अमित शाह गो बैक’ के नारे लगाए और विरोध प्रदर्शन किया।

    ये भी पढ़े-DELHI VIOLENCE:किसी भी सूरत में हिंसा फैलाने वाले को छोड़ा नहीं जाएगा,दंगाइयों के खिलाफ होगा हत्‍या का केस दर्ज,दिल्ली पुलिस कमिश्‍नर

    विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर एयरपोर्ट के बाहर राज्य पुलिस प्रशासन ने भी उनकी सुरक्षा के लिए विशेष प्रबंध कर रखा था। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने काले झंडे के साथ हाथों में काले गुब्बारे भी ले रखे थे। अमित शाह के कोलकाता दौरे के विरोध में एनआईवाईएल ने काले झंडे फहराए और ‘अमित शाह गो बैक’ के नारे लगाए।


    प्रदर्शन के बीच अमित शाह कोलकाता पहुंचे। गृह मंत्री अमित शाह का प्रदर्शनकारियों से सामना न हो इसके कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अमित शाह सभास्थल के लिए एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से रवाना हुए। गृह मंत्री ने राजारहाट में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के 29 विशेष समग्र समूह परिसर का उद्घाटन किया।

    ये भी पढ़े-DELHI VIOLENCE::लोगों के दिलों में एक ही सवाल कौन है इशरत जहां जिसकी मौजूदगी में चली थीं गोलियां

    गौरतलब है कि बीजेपी देश में अलग-अलग जगहों पर सीएए के समर्थन में जनसभा आयोजित कर रही है। कोलकता में भी सीएए के समर्थन में एक जनसभा आयोजित की गई है। इसी सभी में हिस्सा लेने के लिए गृह मंत्री कोलकाता के मीनार मैदान पहुंचे हैं। मीनार मैदान में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया।


    अमित शाह के साथ रैली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी सभा में शामिल हुए। सभा के अलावा शाह के कोलकाता में कई और कार्यक्रम भी हैं। आगामी निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी प्रदेश नेतृत्व और राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के साथ बंद कमरे में बैठक भी करेंगे। पार्टी नेताओं के साथ चर्चा कर शाह निकाय चुनाव की रणनीति तैयार करेंगे।

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad