Haider Aid

  • Breaking News

    Home isolation: में रह रहे युवक ने लगा ली फांसी ,जाँच में नहीं निकला कोरोना का लक्ष्ण

     We News 24 Hindi »छतीसगढ़/राज्य
    धमतरी/ब्यूरो रिपोर्ट

    छत्तीसगढ़ :के धमतरी जिले में होम आइसोलेशन में रह रहे एक युवक ने गांव के बाहर पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस के अनुसार सिहावा के टांगापानी गांव निवासी गणपत मरकाम (35) तमिलनाडु में काम करता था। वह 20 मार्च को अपने गांव लौटा था। स्वास्थ्य विभाग ने 22 मार्च को जांच कर घर पर आइसोलेशन में रहने की सलाह दी थी।  



    उसमें बीमारी के लक्षण नहीं पाए गए थे। 29 मार्च तक उसका नियमित स्वास्थ्य परीक्षण किया। जांच में उसे सर्दी, खांसी, बुखार के कोई लक्षण नहीं मिले थे। युवक के पिता ने बताया कि बहू का एक वर्ष पहले देहांत हो चुका है। उसका पुत्र भी साथ नहीं रहता। पत्नी की मौत के बाद से वह शराब पीने लगा था। जब से घर लौटा है, किसी से कोई विवाद भी नहीं हुआ।


    मृतक के पिता सगराम मरकाम ने बताया कि मृतक तमिलनाडु में बोरगाड़ी में काम पर गया हुआ था और हाल ही में 20 मार्च को वापस लौटा। चूंकि दूसरे राज्य से लौटा था इसलिए उसे स्वास्थ्य विभाग के अमले ने 22 मार्च को स्वास्थ्य जांच कर घर में रहने की सलाह दी थी।उसका नियमित जांच सुबह 8 बजे के आस पास 29 मार्च तक किया गया और उसे सर्दी, खांसी, बुखार के कोई लक्षण नहीं थे। पिता ने बताया कि मृतक की पत्नी का एक वर्ष पहले देहांत हो चुका है और उनका पुत्र साथ नहीं रहता। 

    मृतक के भाई संपत ने बताया कि 30 मार्च की सुबह 7 बजे वह बजरंग तालाब के पास पेड़ पर गमछा से फांसी बनाकर आत्महत्या कर लिया।पंचनामा में ग्रामीणों ने बताया है कि पत्नी की मृत्यु के बाद से वह काफी गुमसुम रहता था और शराब का सेवन भी करता था। 20 मार्च से शराबबंदी के बाद से और अधिक विचलित रहने लगा था। उसका घर पर किसी से लड़ाई झगड़ा नहीं हुआ था, वह गुमसुम ही रहता था।

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad