Header Ads

  • BREAKING NEWS

    कोलकाता में फंसे 50 हिमाचली मजदुर सभी ने हिमाचल सरकार से वापिस लाने की लगाई गुहार

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    नालागढ़/सिटिजन रिपोर्टर सत्यदेव शर्मा

    हिमाचल: नालागढ़, 26 अप्रैल रोजी-रोटी के लिए रा’य से बाहर गए युवक लॉक डाउन के चलते कोलकाता में फंसे गए हैं। कोलकाता में फंसे यह जिला सोलन के नालागढ़ क्षेत्र केे बताए जा रहे हैं। यह करीब 50 युवक हैं जो कोलकाता में आजीविका कमाने के उद्देश्य से गए हुए हैं। इनमें दस युवक पिछले एक महीने से एक ही कमरे में रहने को मजबूर हैं। 

    इनमें से एक युवक ने बताया कि हमारे पास जितने पैसे बचे थे वह भी अब खत्म हो गए हैं। उन्होंने कोलकाता से वापिस आने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। राम प्रताप राणा नामक युवक ने अपने फेसबुक अकाऊंट पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें राम प्रताप अपने साथियों के साथ एक कमरे में रहने को मजबूर है। उन्होंने बताया कि कुछ युवक कोलकाता के तारतला निकट चौबीस प्रगना, तो कुछ युवक पोलागढ़ निकट हावडा में रह रहे हैं।

     यह सभी युवक यहां की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में पल्लेदारी का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि वह पिछले दो महीने से यहां पर हैं। इसी बीच कोरोना वायरस केे चलते पूरे देश में लॉकडाउन और कफ्र्यू की वजह से वह यहीं फंस गए। उन्होंने बताया कि जो थोड़े पैसे थे वह भी अब खत्म हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि फेसबुक पर पोस्ट डालने के बाद उन्हें किसी का फोन अवश्य आया था कि अगर अपको भोजन की जरूरत है तो बताएं। 

    उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के चलते पूरा भारत बंद है और अब तो काम भी नहीं चल रहा। उन्होंने सोलन जिला प्रशासन से उन्हें वापिस लाने की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के चलते लगाए गए कफ्र्यू की वजह से अब पता नहीं कितने दिन और लॉकडाउन रहेगा, इसलिए उन्हें वापिस घर लाया जाए, ताकि वह अपने परिवार के साथ रह कर समय बिता सकें।


    ये युवक फंसे हैं कोलकाता
    ट्रांसपोर्ट कंपनी में कार्य करने वाले युवकों में राम प्रतात राणा, रेशम कुमार, पवन कुमार, भूपेंद्र ठाकुर, अनू कुमार, गुरुबचन सिंह, जसपाल, विजय कुमार, कुलदीप, पिंकी कुमार, कालू राम, यशपाल, कर्मचंद, देव कुमार, शाम कुमार, राजिंदर कुमार, बलवीर, गीता राम, नंद लाल, लाल चंद, मनजीत सिंह, शेर सिंह, राम पाल, जसवीर, रमेश कुमार, तोता राम, अमन कुमार, निशांत कुमार, पाल चंद, मस्त राम, ओमकार, राम कुमार, मनोहर लाल आदि शामिल हैं।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad