• Breaking News

    PATNA:जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा के एजेंसी पर होगी कार्रवाई।

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    पटना/ब्यूरो संवाददाता राज कुमार की रिपोर्ट
    ----------------------------------------------
    • मानक का प्रयोग नहीं करने के कारण एजेंसी के चार सफाई कर्मी पाए गए हैं कोरोना पॉजिटिव।


    पटना:कोरोनावायरस के संक्रमण के दौर में एजेंसी द्वारा सफाई कर्मियों के द्वारा ग्लब्स , मास्क का प्रयोग नहीं कराने तथा सोशल डिस्टेंसिंग , सैनिटाइजेशन के मानक का समुचित रूप से अनुपालन नहीं कराया गया जिसके कारण जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा के सफाई कार्य में संलग्न कर्मियों में से चार सफाई कर्मी 27 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

    ये भी देखे-VIDEOसीतामढ़ी जिले में पहला कोरोना संक्रमित मिलने पर डिएम अभिलाषा कुमारी शर्मा का संदेश



    विदित हो कि हवाई अड्डा पर नीमबरू हरबर फैसिलिटेशन मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड नामक एजेंसी द्वारा सफाई कार्य कराया जाता है। एजेंसी द्वारा कोविड-19 के तहत कर्मियों से सोशल डिस्टेंसिंग एवं सैनिटाइजेशन का अनुपालन में शिथिलता बरती गई। इसे गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी श्री कुमार रवि ने एयरपोर्ट डायरेक्टर को इस आशय  के संबंध में एजेंसी से समीक्षा कर प्रतिवेदित करने का निर्देश दिया है तथा कहा है कि अधिसूचित आपदा की स्थिति मेंआपदा प्रबंधन अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत एजेंसी के विरुद्ध क्यों नहीं विधिसम्मत कार्रवाई की जाए। 



    जिलाधिकारी ने सभी नगर निकाय को सफाई कर्मियों से सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन कराने तथा कार्य स्थल पर उन्हें पर्याप्त संख्या में ग्लब्स, मास्क एवं सेनीटाइजर उपलब्ध कराने तथा प्रयोग सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया है।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad