• Breaking News

    मुंबई के बाद दिल्ली में भी होगा सभी पत्रकारों का,कोरोना टेस्ट करवाएगी केजरीवाल सरकार

    We News 24 Hindi »दिल्ली/राज्य
    NCR/ब्यूरो संवाददाता अमित मेहलावत 

    नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में उनकी सरकार मीडियाकर्मियों की, कोरोना वायरस के संक्रमण का पता लगाने के लिए जांच कराएगी। मुंबई में 53 मीडियाकर्मियों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद केजरीवाल का यह बयान सामने आया है।

    ये भी पढ़े-लॉकडाउन में बिहार के पार्षद पति कोटा से पुत्री को लेकरआये ,नितीश सरकार पर लोग उठा रहे है सवाल

    दरअसल एक पत्रकार ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अपील की है कि कल मुंबई में 53 पत्रकार कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। उनमें से अधिकतर मे लक्षण नहीं दिख रहे थे। उनकी बीमारी तभी सामने आई जब मुंबई में सभी पत्रकारों का मास टेस्ट करवाया गया। मैं मुख्यमंत्री जी से अपील करता हूं की दिल्ली में भी पत्रकारों के लिए इस प्रकार का मास टेस्ट उपलब्ध करवाया जाए।

    ये भी पढ़े-पटना के सबसे बड़े हॉस्पिटल PMCH में लगी आग ,मची अफरा-तफरी

    इस पर मुख्यमंत्री ने सहमति जताते हुए ट्वीट किया कि हम इसको दिल्ली में जरूर करवाएंगे। बहरहाल, केजरीवाल ने इस बारे में कोई ब्यौरा नहीं दिया। बता दें कि दिल्ली में ऐसे हजारों पत्रकार हैं, जो कोरोना की अपडेट के लिए ग्राउंड पर उतरते हैं और लोगों तक जानकारी पहुंचाते हैं. ऐसे में उन्हें कोरोना का सबसे ज्यादा खतरा है. हाल ही में देखा गया है कि मरीजों के आसपास रहने वाले मेडिकल स्टाफ और डॉक्टरों में भी कोरोना पाया गया। इसीलिए अब पत्रकारों की भी टेस्टिंग की मांग हो रही है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad