Header Ads

  • BREAKING NEWS

    लॉकडाउन में बिहार के पार्षद पति कोटा से पुत्री को लेकरआये ,नितीश सरकार पर लोग उठा रहे है सवाल

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    पटना/ब्यूरो 
    रिपोर्ट 

    पटनाः कोचिंग सिटी कोटा में रहकर प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्रों की लॉकडाउन की अवधि में घर वापसी का मामला बिहार में बड़े विवाद का विषय बन चुका है। पिछले दिनों जब यूपी सरकार ने वहां के छात्रों को लाने के लिए स्पेशल बस चलाने की घोषणा की थी तो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस पर आपत्ति जताई थी।

    ये भी पढ़े-पटना के सबसे बड़े हॉस्पिटल PMCH में लगी आग ,मची अफरा-तफरी


    क्या दोहरी मापदंड अपना रही सरकार?
    इधर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में भी एक पार्षद पति अपनी पुत्री और उसकी एक सहेली को लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करते हुए राजस्थान के कोटा से वापस लाए थे। इसके बाद यह सवाल उठ रहे हैं की आम और खास व्यक्तियों के लिए अलग-अलग नियम क्यों, सरकार क्या 
    दोहरी मापदंड अपना रही?

    कोटा से पुत्री को लेकर मुजफ्फरपुर पहुंचे पार्षद पति
    जानकारी के अनुसार, 11 अप्रैल को जिलाधिकारी मुजफ्फरपुर द्वारा आदेश पत्र मिलने के बाद पार्षद पति विजय कुमार झा कोटा, राजस्थान से अपनी पुत्री और उसकी सहेली को लेकर मुजफ्फरपुर पहुंचे। हालांकि यहां पहुंचने के उपरांत किसी की जांच की गई या नहीं, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है।

    ये भी पढ़े-शर्मनाक : बिहार मे लॉकडाउन पास मांगने पर कृषि पदाधिकारी बुजुर्ग सिपाही से कराया उठक बैठक


    नीतीश सरकार पर उठ रहे सवाल
    वहीं समाहरणालय, मुजफ्फरपुर के जिला गोपनीय शाखा से मिले आदेश पत्र के वायरल होने के बाद मामला गरमा गया। सवाल खड़ा किया जा रहा है कि सीएम नीतीश ने कहा था कि कोटा में फंसे बच्चों को सरकार इसलिए वापस नहीं ला पा रही है, क्योंकि इससे लॉकडाउन का उल्लंघन होगा। बेहतर है कि जो जहां है वहीं रह कर प्रधानमंत्री के आदेशों का पालन करें। इसे लेकर बिहार के विभिन्न राजनीतिक दलों ने नीतीश कुमार और बिहार सरकार पर हमला बोला है। साथ ही बिहार की राजनीति लगातार तेज हो रही है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad