Haider Aid

  • Breaking News

    जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमले में शहीद हुए वैशाली के सपूत ,गाँव में मातम

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    वैशाली/सिटिजन रिपोटर राजू कुमार

    जम्मू-कश्मीर: के बारामूला जिले के सोपोर में शनिवार को हुए एक घातक आतंकी हमले में  सीआरपीएफ के तीन जवान शहीद और दो घायल हो गए। जिसमे एक जवान वैशाली जिले के बेलसर ओपी के रसूलपुर निवासी राजीव कुमार शर्मा (39 वर्ष) भी शामिल हैं। 

    ये भी पढ़े-कोरोना काल में बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी गरीबों के हक पर कुंडली मारकर बैठी हैं।

    राजीव कुमार शर्मा के आतंकी हमले में शहीद होने की सूचना अरुणाचल प्रदेश में सीआरपीएफ में तैनात उनके छोटे भाई को दे दी गई।जिसके बाद गांव के ग सदमे है शहीद के परिवार में उनकी मां और पत्नी रहती हैं। सोपोर में हुए आतंकियों के हमले में शहीद हुए राजीव कुमार शर्मा की पोस्टिंग कश्मीर में थी। उन्होंने वर्ष 2000 में सीआरपीएफ में जॉइन किया था। वर्तमान में वो हेड कांस्टेबल के पद पर तैनातथे। 

    ये भी पढ़े-GOOD NEWS: भारत में मई महीने के तीसरे सप्ताह तक ही कोरोना वायरस का प्रभाव रहेगा।

    रसूलपुर गांव निवासी स्व. प्रेम चंद शर्मा के दो पुत्र राजीव कुमार शर्मा एवं संजीव कुमार दोनों भाई सीआरपीएफ में ही थे। ग्रामीण  ने बताया कि शनिवार को ही छोटे भाई संजीव से राजीव की बात हुई थी, लेकिन विडम्बना देखिए कि शाम होते-होते उसके शहीद होने की खबर आ गई। उन्होंने बताया कि प्रेम चंद शर्मा की मृत्यु 5 वर्ष पहले हो गई थी। वो कारपेंटर का काम करते थे। शहीद की पत्नी अन्नू शर्मा एवं मां सीता देवी को अभी इसकी खबर परिजनों ने  नहीं दी है। शहीद के दो बच्चें हैं। उनें से बड़ी बच्ची 13 वर्ष की शिवांगी है तथा 8 वर्ष का लड़का आयुष है। सभी परिवार वाले  वैशाली जिले के बेलसर ओपी के रसूलपुर में ही रहते हैं।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad