• Breaking News

    VIDEO:लॉक डाउन में बिहटा पुलिस की सख्ती बेवजह घूम रहे बाइक सवार से पुलिस ने लगवाई उठक बैठक।।

    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे 

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    पटना/ब्यूरो संवाददाता रईस अहमद 
    की रिपोर्ट 


    बिहटा: कोरोंना वायरस की इस संकट से पूरी दुनिया जूझ रही है,एैसे में बिहटा प्रशाशन पूरी मुस्तैदी से सड़कों पर आने जाने वाले वाहनों को रुकवाकर चेकिंग कर रही है,लॉक डाउन का उल्लंघन करने के अलावा जरूरी काम के चलते भी घर से बिना मास्क लगाएं एवं हेलमेट पहने निकलने वाले लोगों को पुलिस अब सबक सिखा रही है |

     

    ये भी पढ़े-VIDEO:सीतामढ़ी:कोरोना महामरी को देखते हुए वार्ड पार्षद ने निजी फंड से वार्ड का कराया सैनिटाइजेशन

    उन्हें अपनी जिम्मेदारी का एहसास दिलाने के लिए गुरुवार को बिहटा चौक पर कई ऐसे लोगों से उठक बैठक कराई गई जिसमें युवाओं को सबक सिखाया गया, उन्हें उठक बैठक कराने के बाद उन लोगों को इस वायरस से बचने का तरीका भी बताया जब घर से निकले तो मास्क हेलमेट पहनकर ही जरूरी काम से निकले। 

    ये भी पढ़े-टीम अभिमन्यु सदिसोपुर के प्रदेश कार्य समिति सदस्य ने किया राशन वितरण।।

    लॉक डाउन  के दौरान बाहर से आने-जाने वालों पर प्रशासन की खास नजर है, बिहटा पुलिस लगातार सघन जांच अभियान कर रही है, वह पुलिस ने बताया कि घर से सुबह व शाम बिना हेलमेट के लोग निकल जाते हैं इसलिए खासकर बिहटा चौक पर सघन वाहन जांच अभियान चलता रहेगा और लोग ऐसे ही दंडित होते रहेंगे।।

    #Bihtapolicestrictnessinlockdown

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad