Header Ads

  • BREAKING NEWS

    VIDEO:भूखे-बिलबिलाते सात मजदूरों की बिक्रम प्रशासन ने नहीं ली सुध

    वीडियो देखने के लिए क्लिक करे 

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    पटना/बिहटा/ब्यूरो 
    संवाददाता 
    वशिष्ट कुमार की रिपोर्ट


    बिक्रम आस पास:- अलीगढ़ से पैदल कटिहार,वैशाली एवं अररिया जिला के लिए निकले हैं सभी मजदूर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिक्रम के चिकित्सकीय दल ने किया स्क्रीनिंग  सभी को कोरेंटाईन में रखने का स्थानीय प्रशासन को दिया सुझाव रात के अँधेरे में प्रशासन ने नहीं किया रहने खाने की व्यवस्था बिक्रम में NH.139 पथ पर सरवा भाद्सारा गाँव के समीप किया स्वास्थ्यकर्मियों ने स्क्रीनिंग  सूचना पाकर भी नहीं पहुंचा प्रशासन  ।   

    ये भी पढ़े-कांग्रेस नेता रंजन यादव के द्वारा गरीब और असहाय परिवारों के बीच राहत सामग्री वितरण किया गया



    इस तरह का लापरवाही होगी तो कैसे रोकथाम होगा।इस महा विनाशकारी कोरोना का प्रशासन इस तरह से अस्पताल ने अपना कार्य कर लिया लेकिन प्रशासन को सूचना के बाद कान में  जु तक नहीं गूंजी इस तरह से लापरवाही रही इस तरह से पटना में बढ़ रहा और बिहार मे संक्रमण पर रोक कैसे लगेगी। मानवता के नाते भी 7 मजदूर भूखे और प्यासे मजदूरी जहां मुख्य भोजन के बाद कहीं जा रही है रात में उन्हें ऐसे ही छोड़ दिया गया। 



    और स्थानीय लोग डर से खाना नहीं खिला सके तो क्या यही मानवता है सरकार की बार-बार कह रही है कोई भूखे नहीं रहेंगे सारी व्यवस्था की गई है बॉर्डर पार करके इतना किलोमीटर आ गया उन्हें कहीं भी भोजन नहीं मिला। भूख के कारण अलीगढ़ से चला आया और अपने गांव को चलने के लिए ठाना लेकिन रास्ते में कोई भी भोजन नहीं दिया विक्रम में रोका गया स्वास्थ विभाग ने जांच किया लेकिन उसे भोजन नसीब नहीं हो पाया।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad