• Breaking News

    बिक्रम के निसरपुरा में बिक्रम विधायक सिद्धार्थ सिंह ने किया गरीबो के बिच राशन वितरण


    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    बिहटा/वशिष्ठ कुमार की रिपोर्ट

    बिक्रम : कोरोना महामारी में संकट के बीच हर लोगों को सावधानी बरतने की जरूरत है। लोगों को न केवल सहयोग करने की जरूरत है बल्कि लोगों को समझाने की जरूरत है। यह संकट विषम है। सोशल डिस्टेंसिंग बना कर काम करने की जरूरत है। सरकार की हर घोषणा कागज पर हैं उक्त बातें सोमवार को निसरपुरा गांव में राशन वितरण के दौरान स्थानीय विधायक सिद्धार्थ सिंह ने कही।

    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर/बंदरामंडल भाजपा ने किया मास्क का वितरण,कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के प्रति किया जागरूक

    साथ ही उन्होंने कहा कि तीन साल पूर्व गरीबो का राशन को लेकर शपत पत्र के साथ आवेदन किया किन्तु तीन साल की प्रतीक्षा के बाद भी अधिकांशतः गरीब को राशन कार्ड नही मिल पाया है,इस संकट की घड़ी में गरीब यतीम को खाने की दिक्कत हो रही है. पिछले कई दिनों से भिन्न भिन्न गांवो में जाकर हर दिन दो सौ से अढ़ाई सौ परिवारों के बीच राशन वितरण की जा रही हैं। साथ ही  यह संकल्प लिया है कि इस दौरान कोई भी गरीब भूखा ना रहे।

    ये भी पढ़े-पटना के सटे नौबतपुर के संभुपुरा गाँव मे दो साल का बच्चा मिला कोरोना पॉजिटिव, गांव को किया गया सील

      साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी बिहार के लोग दूसरे राज्य में फंसे हुए है उन्हें अपने घर लाने की व्यवस्था कराने की मांग की. आज सोमवार को बिक्रम के निसरपुरा, सर्वा एवं भदसारा गांव में गरीबों के बीच राशन सामग्री वितरित की साथ ही उन्होंने कहा कि यह पिछले कई दिनों से वितरण करने का सिलसिला जारी है.


    इस मौके पर प्रोफेसर अखिलेश कुमार, कांग्रेस अध्यक्ष गुडडू सिंह, राम भवन सिंह, चंदन कुमार, शिवकुमार शर्मा वार्ड सदस्य, स्वच्छाग्रही रनेश जी, शिवम गुप्ता, रवि जी, अमरजीत , पंकज कुमार, संजय सिंह, मनीष कौडिल्य सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

          
    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad