Header Ads

  • BREAKING NEWS

    भाजपा प्रदेश कार्यसमति सदस्य ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 1.51 लाख,एक सप्ताह से जरूरतमंद के बीच पहुंचा रहे है राहत सामग्री


    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    पटना/ब्यूरो रिपोर्ट।

    पटना: 8 अप्रैल : एक ओर कोरोना वायरस को लेकर पूरा देश हाईअलर्ट पर है। भारत और बिहार सरकार महामारी से निपटने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। महामारी को देखते हुए मुख्यमंत्री राहत कोष में भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य सह भागलपुर जिला भाजपा के उपाध्यक्ष पवन मिश्रा ने एक लाख एकावन हजार की बड़ी धनराशि अपने निजी फंड से मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराई है।

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी के बसवरिया में युवाओं द्वारा पहुंचाया जा रहा है भोजन का पैकेट

    बुधवार को इसकी सूचना देते हुए भाजपा नेता पवन मिश्रा ने बताया कि संकट की इस घड़ी में आम जनों के सहयोग से ही सरकार इस महामारी से जीत सकती है। इसी कड़ी में धनराशि को मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करवाया गया है। संकट की इस घड़ी में मैं हर कदम पर सुल्तानगंज विधानसभा क्षेत्र समेत आसपास की जनता के लिए तैयार हूं। गरीब और जरूरतमंद के लिए हर संभव कोशिश जारी है।

    ये भी पढ़े-दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या 576 ,नौ लोगो की मौत

    विदित हो कि पूर्व से भी भाजपा नेता पवन मिश्रा की ओर से गंगा तट पर गंगा की अविरलता व शुद्धता के लिए हर पूर्णिमा को गंगा महाआरती का आयोजन होता आ रहा है। पिछले 2 वर्षों से पवन मिश्रा की ओर से विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेले में कच्ची कांवरिया पथ पर निशुल्क कांवरिया सेवा शिविर लगाकर कांवरियों की सेवा भी की जाती रही है जिसमें कांवरियों के लिए निशुल्क भोजन ठहराव व मनोरंजन की व्यवस्था रहती है। बाढ़ की विभीषिका झेल रहे पूरे भागलपुर जिले में पिछले वर्ष पवन मिश्रा की ओर से सुल्तानगंज विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत पके भोजन व राशन की व्यवस्था भी कराई गई थी। 


    राहत पैकेज वितरण टीम का गठन कर जरूरतमंदों तक पहुंचा रहे राहत समाग्री

    वहीं पिछले एक सप्ताह से उनके द्वारा राहत पैकज वितरण टीम का गठन कर जरूरतमंद के बीच राहत समाग्री का वितरण का वितरण किया जा रहा है। जिसमें पवन मिश्रा ने राहत पैकेज वितरण टीम का गठन कर भागलपुर जिले के सुल्तानगंज विधानसभा क्षेत्र में जरूरतमंदों के बीच राशन पहुंचा रहे हैं।ये जानकारी बुधवार को उनके पी आर ओ बॉबी मिश्रा ने दी है।

    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे :


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad