Header Ads

  • BREAKING NEWS

    BREAKING पंजाब के पटियाला कर्फ्यू पास मांगने पर निहंगो ने पुलिस की हाथ काट दी

    We News 24 Hindi »पंजाब/राज्य
    पटियाला/ब्यूरो रिपोर्ट

    पंजाब: के पटियाला सब्जी मंडी रविवार तडके निहंगो से पुलिस ने माँगा कर्फ्यू पास तो निहंगो ने पुलिस की हाथ काट दी | ये घटना सुबह करीब सवा छह बजे की है चार-पांच ‘निहंगों नीली लंबी कमीज पहनने वाले सिख का एक समूह वाहन से जा रहे थे तभी पुलिस ने उससे रोककर कर्फ्यू पास माँगा पास मांगते ही समूह ने तलवार से हमला बोल दिया | हमले में पुलिसकर्मी के हाथ काट डाले जबकि दो अन्य पुलिस वालों को घायल कर दिया यह जानकारी वंहा की स्थानीय पुलिस ने दी 

    ये भी पढ़े-दिल्ली में कोरोना की रफ्तार जारी ,कोरोना हॉटस्पॉट बढ़कर हुए 33 ,कोरोना संक्रमित को संख्या बढ़कर हुआ1069


    पटियाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनदीप सिंह सिद्धू ने कहा, “उनसे (कर्फ्यू) पास दिखाने को कहा गया, लेकिन उन्होंने अपनी गाड़ी से दरवाजे और वहां लगाए गए अवरोधकों पर टक्कर मार दी.”उन्होंने कहा कि इसके बाद इन लोगों ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. उन्होंने कहा, “तलवार से एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) का हाथ काट डाला गया. पटियाला सदर थाने के प्रभारी की कोहनी में चोट आई है जबकि एक अन्य पुलिस अधिकारी की बांह में भी इस हमले में चोट आई है.” एएसआई को राजेंद्र अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे पीजीआईएमईआर चंडीगढ़ के लिये रेफर कर दिया गया.


    ये भी पढ़े -जालीम मुखिया से खतरा ,भारत नेपाल सीमा पर पाकिस्तान जैसी तस्वीर


    7 लोगो की गिरफ्तारी
    एसएसपी ने कहा कि हमले के बाद निहंग मौके से फरार हो गए. बाद में एक गुरुद्वारे से पांच निहंग सिख समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. अधिकारियों ने बताया कि सात में से पांच वे लोग हैं जो रविवार तड़के पटियाला की सब्जी मंडी के बाहर हुए हमले में शामिल थे. पुलिस ने बताया कि हमलावर पास के बलबेरा गांव में फरार हो गए और उन्हें वहां के गुरुद्वारे से गिरफ्तार कर लिया गया.

    उन्होंने बताया कि सिद्धू के नेतृत्व में पुलिस की कई टीमों को परिसर से निहंगों को बाहर निकालने के लिए तैनात किया गया. साथ ही बताया कि गुरुद्वारा के आस-पास लोगों की आवाजाही रोक दी गई थी.

    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे :

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad