Header Ads

  • BREAKING NEWS

    लॉकडाउन के दौरान सब्जी और फल मंडी की हालत ,पुलिस की सख्ती के बाद सुधरी ,अनुमण्डल प्रशासन ने सख्त की कार्येवाई

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य/पटना

    बिहटा/संवाददाता वशिष्ट कुमार की रिपोर्ट 

    पटना: जिले के पालीगंज अनुमण्डल मुख्यालय बाजार स्थित  हाईस्कूल के छात्रावास के खेल मैदान मे मुख्य सड़क से हटाकर शिफ्ट की गई फल और सब्जी मंडी मे अब लॉकडाउन की उल्लंघन की हालत अनुमण्डल प्रशासन की सख्त रवैए के बाद धीरे धीरे सुधरी है। अब पहले की अपेक्षा भीड़भाड  काफी कम और नियन्त्रित दिखाई दे रही है। लोगों मे जागरूकता थोड़ी जगी दिखाई दे रही है क्योकि पुलिस लगातार इस पर नजर बनाए रखे हुए है। 

    ये भी पढ़े -सीतामढ़ी केमिस्ट ड्रगिस्ट और मारवाड़ी समाज के द्वारा जरूरतमंदों में बांटी गई खाद्य सामग्री ,देखे वीडियो

     
    Capture

    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे :

    उलेखनीय है की देश मे सम्पूर्ण लॉकडाउन के बाद पालीगंज अनुमण्डल मुख्यालय बाजार के मुख्य सड़कों पर सब्जी मंडी लगती थी।जिसके कारण सड़कों पर बेतरतिब और बेहिसाब भीड़ उमड़ती थी।यहाँ से लगातार लॉकडाउन की उल्लंघन की खबरे सामने आते रहते है। जिसको हमने कशिश न्यूज़ मे प्रमुखता से दिखाते रहे है। जिसका खबर की असर हुआ यह की यह खबरे पर जिला जिला और अनुमण्डल प्रशासन ने कड़े कदम उठाते हुए सब्जी और फल मंडी को मुख्य सड़क से हटाकर हाईस्कूल के छात्रावास के मैदान पर शिफ्ट करते हुए इसपर लगातार अनुमण्डल प्रशासन ने  प्रति दिन कड़ी नजर रखते हुए कंट्रोल किया। अब सुबह हो या शाम पुलिस की सख्त करवाई के बाद भीड़ नियन्त्रित दिखाई दे रही है। 

    ये भी पढ़े -सीतामढ़ी में शनिवार को एक 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी का शव पेड़ से लटका मिला

     वही पालीगंज अनुमण्डल पुलिस  पदाधिकारी मनोज पांडे ने भी काफी कड़ी मेहनत करते हुए लॉकडाउन डाउन को सफल बनाने मे रात दिन एक करते हुए अपना अहम भूमिका निभा रहे है। साथ  ही एसडीओ,सुरेंद्र कुमार, पालीगंज बीडीओ चिरंजीवी पांडे, सीओ राकेश कुमार, इंस्पेक्टर सह थानेदार  सुनील कुमार के साथ प्रदीप कुमार,अरुण कुमार सिंह समेत पूरे थाने की पुलिस कर्मियों  टीम भी लॉकडाउन को सफल बनाने मे जुटे हुए है। 

    ये भी देखे -कोरोना वायरस लेटेस्ट अपडेट:देखे खबरे फटाफट

    डीएसपी मनोज पांडे ने बताया की लॉकडाउन को पालन करवाने के लिए अनुमण्डल प्रशासन जी जान से जुटि हुई  है।हमलोग  सरकार के दिशा निर्देश को सख्ती लागू करवाने के लिए दृढ़ निश्चई है। पुलिस सड़कों पर काफी सक्रियता से लॉकडाउन को सफल बनाने मे अपनी ओर से काम कर रही है। मनोज पांडे ने आमलोगों से लॉकडाउन को पालन करने की अपील करते हुए कहा है की आपलोग  अपने अपने घरों से लोग वेवजह ना निकले,अपने घरों मे रहे।बहुत जरूरी हो तभी निकले और प्रशासन को सहयोग करें ,वैश्विक महामारी कोरोना  से निपटने मे जुटि सरकार और पुलिस को मदद करें।

      वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे :

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad