Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Corona Alert:देश में कोरोनामरीज की संख्या 4281 के पार,24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 704 नए मामले ,अबतक 111 लोगों की मौत

    We News 24 Hindi »दिल्ली/राज्य
    NCR/ब्यूरो संवाददाता काजल कुमारी 

    नई दिल्ली: कोरोना वायरस लगातार दुनिया के लिए बड़ी चुनौती बना हुआ है. दुनियाभर में 13 लाख से ज्यादा मरीज इसकी चपेट में हैं. जबकि 74 हजार 441 लोगों की मौत हो चुकी है. सुपर पावर अमेरिका में तो मंजर भयानक बना हुआ है. 

    ये भी पढ़े-बड़ा सवाल :क्या कोरोना से होने वाली मौत पर बिमा कंपंनी क्लेम का पैसा देगी ? जाने जवाब

    यहां पिछले 24 घंटे में 1150 लोगों की मौत हो चुकी है. इधर, भारत में लॉकडाउन के बावजूद लगातार स्थिति बिगड़ती जा रही है. देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 4281 हो गई है. पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 704 नए केस आए हैं, अब तक इस बीमारी ने  ले ली है.  
     

    ये भी पढ़े -जिलाधिकारी ने किया डिसइन्फेक्शन टनेल का शुभारंभ-

    UPDATES 
    - देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 4000 के पार. पिछले 24 घंटे में 32 लोगों ने दम तोड़ दिया है. स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार अब तक 319 मरीज हुए ठीक हो चुके हैं. 

    - सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र में सामने आए हैं. यहां संक्रमितों की संख्या बढ़कर 868 हो गई है. महाराष्ट्र में अब तक 52 लोगों की मौत हो चुकी है. मुंबई में बीते चौबीस घंटे में 8 लोगों की जानें जा चुकी हैं.  
    - कोरोना संकट पर सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. सांसदों के वेतन में 30 फीसदी की कटौती, 2 साल के लिए सांसद निधि स्थगित कर दी गई है. राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और राज्यपाल भी लेंगे 30 प्रतिशत कम वेतन. 

    ये भी पढ़े-कोरोना वायरस को लेकर पटना जिलाधिकारी ने घर-घर सर्वे करने का दिया आदेश

    - यूपी में 14 अप्रैल के बाद भी जारी रह लॉकडाउन जारी रह सकता है. उधर, तेलंगाना के सीएम KCR ने पीएम से अपील की है कि लॉकडाउन बढ़ाएं नहीं तो कोरोना को हराना मुश्किल होगा. 

    - दुनिया भर में कोरोना का कहर जारी है. अब तक 13 लाख से ज्यादा संक्रमित हो गए हैं जबकि 73 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. 
    - ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की हालत बिगड़ी. उन्हें ICU में शिफ्ट किया गया है.
    - अमेरिका में बाघिन के संक्रमण से भारत में भी अलर्ट. नेशनल पार्क, टाइगर रिजर्व, सैंक्चुरी के लिए राज्यों को एडवायजरी जारी. तुरंत एहतियाती कदम उठाने और निगरानी रखने के निर्देश जारी किए गए हैं.  ]


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad