Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बड़ी खबर:कोरोना का कहर, इस मेट्रो सिटी से हजारों लोगों को शिफ्ट करने की तैयारी

    We News 24 Hindi »महाराष्ट्र/राज्य
    पुणे/ब्यूरो रिपोर्ट

    महाराष्ट्र : पुणे में कोरोना वायरस तेजी से फैलता जा रहा है .लेकिन कई जगहों पर लोग चाहकर भी लॉकडाउन के सारे नियमों का पालन नहीं कर पा रहे हैं.


    ताजा मामला पुणे शहर का है. यहां 5 इलाके हॉटस्पॉट हैं. भवनी पेठ, कस्बा पेठ, ढोले पाटिल रोड़, यरवड़ा और घोले रोड़. इन इलाकों में 70 हजार झुग्गिया हैं. जिसमें बहुत कम जगह में बड़ी संख्या में लोग रहते हैं. 

    ये भी पढ़े-कोरोना ने किया मानवता का हनन ,महिला के अंतिम संस्कार में लोगो ने जाने से इंकार,पति को लगनी पड़ी पुलिस से गुहार |

    लोगों के घर छोटे हैं, सोशल डिस्टेसिंग का पालन नहीं हो पा रहा है. ऐसे में इनमें से 20 हजार लोगों को दूसरे स्थान पर कुछ समय के लिए शिफ्ट करने की तैयारी है. इन्हें आस-पास के स्कूलों में, म्यूनिशिपल के खाली मकानों में, गोदामो में , मंगल कार्यालय मे रखा जाएगा. इन्हें वहीं पर खाना-पीना और दूसरी चीजें मिलेंगी.    


    बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस ने आतंक मचा रखा है. इसके संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश में कोरोना के अब तक कुल पॉजिटिव मामले 29435 हैं. 

    ये भी देखे-सीतामढ़ी:जानकी जन्मोत्सव पर लोग अपने-अपने घरो में ही ताली व संघ थाली बजाकर उत्सव मनाय

    6869 लोग कोरोना से अब तक ठीक हो चुके हैं और 934 लोगों की इस महामारी की वजह से मौत हो चुकी है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 1543 नए मामले सामने आए हैं और 62 लोगों की मौत हुई है.  

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।



    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad